ENTERTAINMENT : Priyanka Chopra और निक जोनास ने शेयर किया किस, मालती मरी ने आंखें बंद कीं

निक जोनास ने हाल ही में अपने भाइयों के साथ लंदन में परफॉर्म किया।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनास के लंदन में हाल ही में हुए कॉन्सर्ट से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। इस कॉन्सर्ट में प्रियंका अपनी बेटी मालती मरी और सास डेनिस मिलर-जोन्स के साथ शामिल हुईं। इस एल्बम में छोटी मालती मरी की कई प्यारी तस्वीरें हैं। एक तस्वीर में निक जोनास मालती को माइक सौंपते हुए दिख रहे हैं। लेकिन इस एल्बम में सबसे खास तस्वीर प्रियंका और निक का किस शेयर करते हुए है, जबकि मालती मरी ने छोटी-छोटी हाथों से अपनी आंखें बंद कर रखी हैं।

प्रियंका ने इन फैमजैम तस्वीरों को साझा करते हुए लंदन के उस एरीना में मिस वर्ल्ड का ताज पहनने का एक दिलचस्प किस्सा लिखा। प्रियंका ने याद करते हुए लिखा, “सोमवार की रातें इतनी मजेदार नहीं होनी चाहिए। कहानी सुनिए: 24 साल पहले इस एरीना में मुझे मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था। तब इसे मिलेनियम डोम कहा जाता था। मैं कभी नहीं भूलूंगी कि 18 साल की उत्साहित, नर्वस और प्रतिस्पर्धात्मक प्रियंका, सबसे अच्छा दिखने और बनने की कोशिश कर रही थी।”

प्रियंका ने आगे बताया कि उस दिन उनकी ड्रेस “पूरी शाम गिरती रही।” उन्होंने लिखा, “मैं पेंसिल हील्स पर संतुलन बनाने की कोशिश कर रही थी, जबकि मेरा खूबसूरत हेमेंत त्रिवेदी का ड्रेस पूरे समय गिरता रहा, क्योंकि मेरी बॉडी टेप ठीक से नहीं चिपकी। मुझे इतनी नर्वसनेस के कारण बहुत पसीना आ रहा था। अगर आप तस्वीरें गूगल करेंगे, तो मुझे जीत के बाद ‘नमस्ते’ करते हुए देखेंगे, लेकिन मैं वास्तव में अपनी ड्रेस को ऊपर रखने की कोशिश कर रही थी।” अंत में, प्रियंका ने कहा कि वह इस अनुभव से जूझते हुए भी सफल रहीं और सब कुछ ठीक रहा।

Related Articles

Back to top button