बागपत में बदमाश का एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी घायल

मुठभेड़ के दौरान उसे पैर में गोली लगी, और उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बागपत: चांदीनगर में बदमाश का एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

बागपत के चांदीनगर में देर रात पुलिस और एसओजी की टीम के बीच एक मुठभेड़ हो गई, जिसमें 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश हर्ष जोगी घायल हो गया। हर्ष जोगी, जो लंबे समय से फरार चल रहा था, पर जनपद में तीन मुकदमे दर्ज थे। मुठभेड़ के दौरान उसे पैर में गोली लगी, और उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हर्ष जोगी के पास से एक अवैध तमंचा और .32 बोर के जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। हर्ष जोगी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था और वह कई महीनों से पुलिस के गिरफ्त से बाहर था। एनकाउंटर की घटना चांदीनगर थाना क्षेत्र में घटी, जहां पुलिस ने सटीक सूचना के आधार पर इस बदमाश को घेर लिया और जवाबी फायरिंग के दौरान वह घायल हो गया।

मुठभेड़ स्थल की तस्वीरें, घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस की कार्रवाई

 पुलिस अधिकारी:
“हर्ष जोगी पर लंबे समय से फरारी का आरोप था और उसके खिलाफ जनपद में तीन मुकदमे दर्ज थे। एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया। फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और उसके खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।”

बागपत के चांदीनगर में हुई इस मुठभेड़ ने स्थानीय निवासियों के बीच सुरक्षा की भावना को मजबूत किया है। पुलिस की इस कड़ी कार्रवाई ने अपराधियों के खिलाफ उनके सख्त रवैये को स्पष्ट किया है। अब देखना होगा कि हर्ष जोगी के खिलाफ कानून किस तरह की कार्रवाई करता है और क्या उसके खिलाफ सभी मामलों को सही समय पर निपटाया जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button