कोलकाता में मानवता शर्मसार: धनखड़ का ममता बनर्जी पर तीखा हमला

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने AIIMS में जनता को किया संबोधित, कोलकाता मर्डर केस पर की सख्त टिप्पणी

उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने कोलकाता मर्डर केस को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जब मानवता शर्मसार होती है, तो भटकी हुई आवाजें केवल दर्द को बढ़ाती हैं। धनखड़ ने इन घटनाओं को “राक्षसीकरण” करार देते हुए इसे राजनीतिक दृष्टिकोण से न देखने की अपील की। उन्होंने संसद सदस्यों और वकीलों को जिम्मेदारी से बयान देने का सुझाव देते हुए, ऐसी बयानबाजी से दूर रहने का आग्रह किया जो समाज में अस्थिरता पैदा कर सकती है। धनखड़ का बयान ममता बनर्जी की सरकार पर सीधा हमला माना जा रहा है।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे, जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया और देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी। कोलकाता मर्डर केस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब मानवता शर्मसार हो रही है, तो कुछ गुमराह आवाजें हमारे असहनीय दर्द को और बढ़ा रही हैं।

उन्होंने कहा, “इस तरह की घटनाएं हमारे घाव पर नमक छिड़कने जैसा है और इसके लिए कोई भी बहाना नहीं हो सकता।” उन्होंने संबंधित लोगों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का आह्वान किया और राजनीति को निष्पक्षता से देखने की अपील की।

Related Articles

Back to top button