दिल्ली हवाईअड्डे की छत ढहने का मामला, जानिए क्या हैं पूरा मामला ।

दिल्ली हवाईअड्डे की छत ढहने का मामला: 'भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही', कांग्रेस ने 'घटिया बुनियादी ढांचे' पर मोदी सरकार पर कटाक्ष किया

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हाल की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं में “भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही” का आरोप लगाया, जिसमें दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 की छत का गिरना, अयोध्या राम मंदिर में रिसाव और अन्य शामिल हैं।

एक्स पर एक पोस्ट में खड़गे ने लिखा, “मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में घटिया बुनियादी ढांचे के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही जिम्मेदार है।”
दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा टैक्सियों सहित कारों पर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए।
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरपु ने कहा, “टी1 दिल्ली हवाई अड्डे पर छत गिरने की घटना पर व्यक्तिगत रूप से नजर रख रहा हूं। प्रथम उत्तरदाता साइट पर काम कर रहे हैं। साथ ही, एयरलाइंस को टी1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. बचाव कार्य अभी भी जारी है।”

Related Articles

Back to top button