बेटे को जन्म देंगी दीपिका? डिलीवरी से पहले हुआ खुलासा

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दीपिका प्रेग्नेंट हैं और सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दीपिका प्रेग्नेंट हैं और सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी। इस खुशी के मौके पर यह भी खुलासा हो गया है कि कपल को बेटा होगा या बेटी। सेलिब्रिटी एस्ट्रोलोजर और फेस रीडर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने भविष्यवाणी की है कि दीपिका-रणवीर एक बेटे के माता-पिता बनेंगे।

बेटे का स्वागत करेगा कपल?

कोइमोई के अनुसार, पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने 2022 में भविष्यवाणी की थी कि दीपिका और रणवीर को 2024 तक खुशखबरी मिल जाएगी। अब उन्होंने यह भी बताया है कि यह कपल एक बेबी बॉय का स्वागत करेगा, जो उनके लिए एक राजकुमार होगा। गुरुजी के अनुसार, उनका बच्चा उनके लिए अट्रैक्शन और गुड लक से भरा होगा।

शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे दीपिका-रणवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में शादी की थी और अब शादी के 6 साल बाद वे पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने फरवरी में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की थी।

वर्कफ्रंट पर व्यस्त हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वे एक प्रेग्नेंट लेडी के किरदार में दिखीं हैं। इसके अलावा, वे ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह भी उनके साथ होंगे। ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस प्रकार, दीपिका और रणवीर का यह नया अध्याय न केवल उनकी जिंदगी में, बल्कि उनके फैंस के लिए भी खास होने वाला है।

Related Articles

Back to top button