हरदोई: मक्के के खेत में मिला युवक का शव

मृतक के पिता ने अपनी बहू आशा पर हत्या का आरोप लगाया है, जो घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने आशा की तलाश में जुट गई है और मामले की गहन जांच जारी है।

हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के आलापुर गांव में एक युवक की हत्या की घटना से सनसनी फैल गई है। उन्नाव जनपद के थाना बेहटा मुजावर क्षेत्र के हयातनगर निवासी 25 वर्षीय राहुल पुत्र रामलाल अपनी भाभी आशा के साथ साइकिल से दवा लेने मल्लावां आया था। देर शाम तक जब राहुल घर नहीं लौटा, तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के दौरान, राहुल का शव मक्के के खेत में पड़ा मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के पिता ने अपनी बहू आशा पर हत्या का आरोप लगाया है, जो घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने आशा की तलाश में जुट गई है और मामले की गहन जांच जारी है। सीओ बिलग्राम शिल्पा कुमारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

“मेरी बहू ने ही मेरे बेटे की हत्या की है। हम चाहते हैं कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।”इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत पैदा कर दी है। पुलिस अब हत्या की सच्चाई को उजागर करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button