Crime News :”निकाह के 25 दिन बाद-खून: मां-बेटी हत्याकांड का खुलासा”

Crime News ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव हृदयपुर की वृद्धा जहां अपनी पुत्री के  साथ धौलाना के खिचरा की सहारा कॉलोनी में रह रही थी।

Crime News – हापुड़। थाना धौलाना क्षेत्र के गांव शेखपुर खिचरा स्थित सहारा कॉलोनी 25 सितंबर को हुई वृद्धा और उसकी बेटी (30 वर्षीय) की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। 25 दिन पहले लड़की से निकाह के बाद उसके पति को जब यह पता चला कि पत्नी कॉल गर्ल है तो उसने विरोध किया।

उसकी बात न मानने पर उसने अपने भाई, भाभी व पिता के साथ षड्यंत्र रचकर पत्नी और सास की घर में घुसकर हत्या कर दी। हत्याकांड में शामिल तीन हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

रस्सी से बंधे थे मां-बेटी

Crime News ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव हृदयपुर की वृद्धा जहां अपनी पुत्री के  साथ धौलाना के खिचरा की सहारा कॉलोनी में रह रही थी। शनिवार घर के एक कमरे में चारपाई पर वृद्धा और दूसरे कमरे में फर्श पर बेटी का शव सड़ी-गली हालत में पड़ा मिला था। मां-बेटी के हाथ रस्सी से बंधे थे।

मामले में वृद्धा के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। छानबीन के दौरान पता चला कि करीब 25 दिन पहले लड़की ने जिला अमरोहा के थाना हसनपुर के गांव नंगली के युवक से तीसरा निकाह किया था।

पूर्व में दो पतियों को वह तलाक दे चुकी है। पुलिस ने उसके पूर्व पतियों से पूछताछ की, लेकिन हत्या की वजह पता नहीं चल सकी। फिर आरोपी पति की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपने बड़े भाई और भाभी के साथ गाजियाबाद के मसूरी में रह रहा है।

“Rampur Rape Case : 25 हजार का इनामी साजिद पाशा गिरफ्तार”

पति ने रचा था हत्या का षड्यंत्र

पुलिस ने आरोपी के भाई और भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि पति को निकाह के बाद पता चला कि उसकी पत्नी कॉल गर्ल है। इस बात को वह सह न सका। उसने पत्नी और सास को समझाया था। मगर, पत्नी ने कॉल गर्ल का काम छोड़ने से साफ मना कर दिया। इससे वह काफी आहत हो गया।

23 सितंबर को पति उनके घर पर आया था। उस वक्त घर पर पति के पिता भी मौजूद थे। यहां पति ने मां-बेटी की हत्या करने का प्लान तैयार किया था। 25 सितंबर को पति और उसके भाईया-भाभी बाइक पर सवार होकर मां-बेटी के घर पहुंचे। जहां उन्होंने पहले बेटी और फिर मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

बाइक से खुला हत्याकांड का राज

हत्याकांड की जांच करने पहुंची पुलिस को मां-बेटी के मकान के बाहर से बाइक मिली। छानबीन की पता चला कि बाइक गाजियाबाद के गांव नाहल की गुलफशा के नाम पर है। जिसके बाद पुलिस उसके पते पर पहुंची। जहां उन्हें गुलफशा का पूर्व पति मिला।

उसने बताया कि गुलफशा उसे तलाक दे चुकी है। कई साल पहले उसने फुरकान से निकाह कर लिया है और वह गाजियाबाद के मसूरी में रह रही है। जिसके बाद बाइक के आधार पर हत्यारोपितों तक पहुंच गई।

पति की तलाश जारी

हत्याकांड में शामिल फुरकान उसकी पत्नी गुलफशा और पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक लड़की के पति की तलाश की जा रही है। उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हैं। जल्द ही फरार हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – ज्ञानंजय सिंह, एसपी

Related Articles

Back to top button