नकली शराब का भंडाफोड़ , 3 आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बरेली में पुलिस को होली के त्यौहार के मद्देनजर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अवैध शराब बना रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल तीनो अभियुक्तों पर उचित धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

जिले के नबाबगंज कस्बे में अवैध शराब बना रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं तीन आरोपी भागने में सफल रहे. इस दौरान पुलिस को मौके से 280 लीटर रेक्टिफाइट स्प्रिट,2 बोरे प्लास्टिक के खाली पोव्वे समेत बड़ी संख्या में देशी शराब की विभिन्न कंपनियों के ढक्कन बरामद हुए है व तैयार नकली शराब बरामद की है. गिरफ्तार किए गये तीनो अभियोक्तों को धारा 272,273,420,467,468,471,120B में जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें-क्षत्रिय पंचायत का तुगलकी फरमान, जाने क्या?

एसएसपी रोहित सिंह सहजवाण ने बताया की थाना नबाबगंज में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों के पास से लगभग 200 लीटर में रेक्टिफाइट स्प्रिट बरामद हुआ है जिसका उपयोग करके नकली शराब बना रहे थे स्प्रिट के साथ बिभिन्न कंपनियों के रैपर स्टीकर बरामद हुए है जिससे यह नकली शराब बना कर बेचते थे इसमें तीन अभियुक्त अभी फरार है उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा और सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है इन पर कठोर से कठोर कार्यबाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button