लंदन होटल में एयर इंडिया क्रू के साथ यौन उत्पीड़न का मामला

पीड़िता के साथ हुए इस अमानवीय व्यवहार की निंदा करते हुए एयर इंडिया ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का संकल्प लिया है।

14 अगस्त 2024 की रात लंदन के एक होटल में एयर इंडिया की एक महिला क्रू सदस्य के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई। घटना के बाद, पीड़िता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी चिकित्सा जांच और उपचार किया गया। फिलहाल, वह अब मुंबई लौटने की तैयारी में हैं।

यह घटना एयर इंडिया के लिए एक गंभीर चिंता का विषय बन गई है और इसके बाद कंपनी ने घटना की गहन जांच के आदेश दिए हैं। पीड़िता के साथ हुए इस अमानवीय व्यवहार की निंदा करते हुए एयर इंडिया ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का संकल्प लिया है।

लंदन में यह घटना एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन में सुरक्षा उपायों की प्रभावशीलता पर सवाल उठा रही है। पीड़िता के साथ एक आदर्श समर्थन सुनिश्चित करने और इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए एयर इंडिया ने संबंधित सुरक्षा एजेंसियों और कानूनी अधिकारियों के साथ मिलकर काम करने का वादा किया है।

फिलहाल, पीड़िता की हालत स्थिर है और वह मेडिकल उपचार के बाद अब अपने घर, मुंबई लौट रही हैं। एयर इंडिया ने इस दुखद घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button