Bigg Boss OTT 3: पौलोमी दास का सफर मिड वीक एविक्शन में समाप्त, ‘बाहरवाले’ ने किया घर से बाहर

बिग बॉस को हर एक घंटे में अपडेट देना था कि बॉटम 3 में कौन है। जब तक स्टेपर चलाना था, तब तक वोट काउंट हो रहे थे। इसके बाद 'बाहरवाले' लव कटारिया को दो में से एक को बाहर करना था।

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में दूसरा मिड वीक एविक्शन देखने को मिला, जिसमें एक और सदस्य घर से बाहर हो गया। पिछले दिनों बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसके बाद पौलोमी दास, चंद्रिका दीक्षित, मुनीषा खटवानी, शिवानी कुमारी, नैजी और विशाल पांडेय को नॉमिनेशन लिस्ट में डाला गया। नॉमिनेशन की इस लिस्ट में से एक सदस्य को घर से बाहर कर दिया गया है।

ऐसे पलट गया गेम

बीती रात के एपिसोड में नॉमिनेट किए गए सदस्यों में से पौलोमी दास को बाहर कर दिया गया। बिग बॉस ने अनाउंस किया कि मंगलवार को दोपहर 2 बजे तक आए वोटों के अनुसार, पौलोमी, चंद्रिका, और मुनीषा बॉटम तीन में पहुंच चुके हैं। इन तीनों को बचाने के लिए घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाया गया और स्टेपर चलाने का टास्क दिया गया।

लव कटारिया ने पौलोमी को किया बाहर

बिग बॉस को हर एक घंटे में अपडेट देना था कि बॉटम 3 में कौन है। जब तक स्टेपर चलाना था, तब तक वोट काउंट हो रहे थे। इसके बाद ‘बाहरवाले’ लव कटारिया को दो में से एक को बाहर करना था। सभी ने अपना टास्क पूरा किया और चंद्रिका दीक्षित बच गईं, जबकि पौलोमी और मुनीषा बॉटम 3 में आ गईं। बिग बॉस ने लव कटारिया से पूछा कि पौलोमी और मुनीषा में से वह किसे एलिमिनेट करेंगे, और लव कटारिया ने पौलोमी का नाम लिया। इसके बाद पौलोमी को घर से बाहर कर दिया गया।

वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा

अब रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में ब्रिस्टी समद्दर का नाम सामने आ रहा है। ब्रिस्टी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस हैं, जो अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज के लिए जानी जाती हैं। कोलकाता की रहने वाली ब्रिस्टी के इंस्टाग्राम पर 8,94,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button