“शर्त लगाओ! ये K-Drama सीरीज रखेंगी आपको स्क्रीन पर बंधा”

(K-Drama) की लोकप्रियता दुनिया भर में तेजी से बढ़ रही है, और भारत में भी इसके लिए एक जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है।

K-Drama कोरियन ड्रामा सीरीज: स्क्रीन से उठने का मन नहीं करेगा!

कोरियन ड्रामा (K-Drama) की लोकप्रियता दुनिया भर में तेजी से बढ़ रही है, और भारत में भी इसके लिए एक जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। यह बात स्पष्ट है कि OTT प्लेटफार्मों पर कोरियन ड्रामा सीरीज और फिल्मों की मांग को देखते हुए, अधिक से अधिक सामग्री प्रस्तुत की जा रही है। नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफार्म भी अब हिंदी डब वर्जन में कोरियन ड्रामा पेश कर रहे हैं।

हम यहां 7 ऐसी के-ड्रामा सीरीज का जिक्र कर रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी जगह से उठना नहीं चाहेंगे। तो चलिए देखते हैं कौन-कौन सी हैं ये शानदार सीरीज और किस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं:

“Muzaffarpur Helicopter Crash : वायुसेना का चॉपर पानी में गिरा, 4 जवान सुरक्षित”

1. एल्केमी ऑफ सोर्स (Alchemy Of Souls)

यह सीरीज एक युवा योद्धा नाक-सू की कहानी पर आधारित है, जिसकी आत्मा गलती से एक कमजोर लड़की म्यू-डेओक की बॉडी में फंस जाती है। यह एक फैंटसी ड्रामा है जो रोमांच और ड्रामा से भरा हुआ है। इसे Netflix पर देखा जा सकता है।

2. स्ट्रेंज (Stranger)

इस थ्रिलर ड्रामा में एक सार्वजनिक अभियोजक और एक पुलिस अधिकारी की जोड़ी एक सीरियल किलर की खोज में निकलती है। इसे एक शानदार कहानी और बेहतरीन अदाकारी के लिए सराहा गया है। यह भी Netflix पर उपलब्ध है।

3. गूडीबाई मेरे प्रेमी (Goodbye My Love)

यह सीरीज एक ऐसे प्रेमी की कहानी है जो अपनी प्रेमिका को खोने के बाद उसे वापस पाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। इसकी भावनात्मक गहराई दर्शकों को जोड़ती है। इसे Viki पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

4. होटल डेल लुना (Hotel Del Luna)

इस ड्रामा में एक रहस्यमय होटल की कहानी है जहां मृत आत्माएं आती हैं। इसे बेहतरीन प्रोडक्शन और अदाकारी के लिए बहुत सराहा गया है। यह भी Netflix पर उपलब्ध है।

5. विजिटर्स (Vincenzo)

यह एक कॉमेडी-एक्शन ड्रामा है जिसमें एक कोरियाई-इटालियन वकील अपने देश लौटता है। कहानी में हंसी और रोमांच दोनों का मिश्रण है। इसे भी Netflix पर देखा जा सकता है।

6. डोट्स (Descendants of the Sun)

यह एक रोमांटिक ड्रामा है जो एक सेना के अधिकारी और एक डॉक्टर के बीच के प्रेम को दर्शाता है। इसकी कहानी और गाने दोनों बेहद लोकप्रिय हैं। इसे Viki पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

7. माई डिवाइन (My Divine)

इसमें एक साधारण लड़की की कहानी है जो अचानक एक दिव्य शक्ति प्राप्त कर लेती है। यह कहानी कल्पना और रोमांच से भरी हुई है। इसे भी Netflix पर देखा जा सकता है।

इन सभी सीरीज को देखकर आप अपनी जगह से नहीं उठना चाहेंगे। कोरियन ड्रामा का यह अनुभव निश्चित रूप से आपको आकर्षित करेगा!

Related Articles

Back to top button