Azamgarh , समाजवादी पार्टी कोई दल है क्या – स्वतंत्र देव सिंह;

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने आज़मगढ़ में पत्रकारों से बात चीत की जिसमे बजट पर समाजवादी पार्टी के रुख के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी कोई दल है

उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज आज़मगढ़ आये हुए थे । मंत्री स्वतंत्र देव ने आज़मगढ़ में बाढ़, जल जीवन मिशन परियोजनाओं का अवलोकन किया।

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने आज़मगढ़ में पत्रकारों से बात चीत की जिसमे बजट पर समाजवादी पार्टी के रुख के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी कोई दल है क्या जो जातिवाद, परिवारवाद की राजनीति करते है, मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते है जिनका 2017 के पहले शाशन काल देखा है उनका बजट देखा है उनका भ्रस्टाचार देखा है, उनका लूट देखा है, उनका अत्याचार देखा है, उनकी बिजली देखा है, 2017 के बाद न गुंडागर्दी न भ्रस्टाचार , आज 24 घंटे बिजली रहती है, आज राज्य का सम्मान बढ़ रहा है वो क्या बोलेंगे यह बजट गरीबो के लिए है, महंगी दवाओं को सस्ता किया गया है, ये गाँव गरीब किसान युवाओ, महिलाओं सभी के लिए बजट है देश हित का बजट है।

मंत्री ने बाढ़ के सवाल पर कहा कि बाढ़ एक चुनौती है, नदियो की बहने की एक परंपरा है और जब नेपाल और उत्तराखंड में भयंकर बारिश आती है तो नदियां विकराल रूप धारण करती है। नदियों की क्षमता नहीं है कि इतने पानी को संभाल सके।

Related Articles

Back to top button