जीती हुई टीम का कप्तान भी कहीं माफी मांगता है! फिर कोहली ने ऑस्ट्रेलिया से क्यों मांगी माफी

विश्व कप चल रहा है और भारतीय टीम ने अपने पहले दो मुकाबले शानदार तरीके से जीते। विराट कोहली की सेना विश्व कप में कमाल कर रही हैं । पहला मैच भारतीय टीम साउथ अफ्रीका और दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया से जीत गयी है। दूसरे मैच के दौरान विराट की सेना जीत तो गयी लेकिन इस सब के बावजूद विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ से माफी मांगनी पड़ी। विराट ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टीव स्मिथ से माफी मांगी।

दरअसल , स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने बैन कर दिया था जिसके बाद वह टीम में दुबारा आये है। स्टीव स्मिथ ही नही वार्नर की भी टीम में वापसी हुई हैं। ऐसे में मैच के दौरान जब विराट कोहली बल्लेबाज़ी कर रहे थे, उस समय स्मिथ बाउंडरी की तरफ खड़े फील्डिंग कर रहे थे। तभी अचानक भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ को चीटर कहने लगे । विराट को यह सब सुनाई दे गया और दर्शको की यह हरकत विराट को बिल्कुल पसंद नही आई। इसके बाद विराट कोहली ने मैदान से ही दर्शकों को यह सब न करने को कहा। विराट ने दर्शकों को यह सब न करने के बाद कहा कि आप इनके लिए तालियां बजाए और इनका समर्थन करें ।

इसके बाद जब मैच खत्म होने के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई तो विराट ने सबके सामने कहा कि स्टीव स्मिथ जब बाउंडरी पर फील्डिंग कर रहे थे उस समय भारतीय दर्शकों ने जो किया वह गलत था। दर्शक ऐसा करते रहते है लेकिन उन्हें ऐसा नही करना चाहिए । स्टीव स्मिथ ने टीम में वापसी की है और उनका मनोबल इस तरह नहीं तोड़ना चाहिए।

Related Articles

Back to top button