AkhileshYadav vs BJP : एक्स पर जारी जंग, वायरल वीडियो से गरमाई सियासत

AkhileshYadav और बीजेपी के बीच इन दिनों एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सियासी जंग छिड़ी हुई है। हाल ही में मेरठ के व्यापारी अक्षय जैन का एक वीडियो वायरल हुआ.

समाजवादी पार्टी के मुखिया AkhileshYadav और बीजेपी के बीच इन दिनों एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सियासी जंग छिड़ी हुई है। हाल ही में मेरठ के व्यापारी अक्षय जैन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मोहन नगर स्थित स्टेट जीएसटी कार्यालय पर कपड़े उतारकर धरना देते नजर आए। यह धरना करीब चार घंटे तक चला, और इसके बाद व्यापारी पर रिपोर्ट दर्ज की गई।

“Israel-Hamas War : रूस का तनाव, अमेरिका-रूस टकराव?”

इस घटना ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, खासकर एक्स पर। AkhileshYadav ने इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने एक वीडियो के साथ प्रदेश सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए, आरोप लगाते हुए कहा कि व्यापारी वर्ग को दबाया जा रहा है और राज्य में व्यापारियों की आवाज़ को कुचला जा रहा है।

इस पर बीजेपी ने तुरंत जवाबी हमला किया। फैजाबाद के बीजेपी सांसद अवधेश प्रसाद ने व्यापारी अक्षय जैन का एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह सपा से जुड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो के वायरल होते ही बीजेपी ने यह दावा किया कि अक्षय जैन समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और यह पूरा मामला राजनीतिक चाल का हिस्सा है।

इस मुद्दे ने एक्स पर पक्ष और विपक्ष में बहस को और भड़काया है। एक तरफ सपा समर्थक इसे सरकार की व्यापारी-विरोधी नीति के रूप में देख रहे हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी समर्थक इसे सपा की सोची-समझी साजिश करार दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों दलों के समर्थक जमकर टिप्पणियां कर रहे हैं, जिससे राजनीतिक गरमाहट और बढ़ गई है।

इस सियासी जंग ने एक्स को एक नया मैदान बना दिया है, जहाँ दोनों दल एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button