“अखिलेश यादव का केशव प्रसाद मौर्य को ‘मॉनसून ऑफर: 100 लाओ, सरकार बनाओ’ नामक उपशीर्षक”

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य का नाम लिए बिना बड़ा ऑफर दिया है। अखिलेश यादव ने एक में पोस्ट कर कहा कि मॉनसून ऑफर है 100 लाओ, सरकार बनाओ।

यूपी में हुए लोकसभा चुनाव के बाद, जहां बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा, वहां सपा के नेता अखिलेश यादव ने एक बड़े हलचल की शुरुआत की है। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेकर बीजेपी में विवाद उत्पन्न किया है। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बिना नाम लिए कहा है कि “मॉनसून ऑफर है 100 लाओ, सरकार बनाओ।” इस पोस्ट को केशव प्रसाद मौर्य के लिए एक संकेत माना जा रहा है।

इसके पूर्व, अखिलेश यादव ने बुधवार को एक और पोस्ट करके यूपी में चल रही बीजेपी की कुर्सी की लड़ाई के बारे में टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि “उत्तर प्रदेश में शासन प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है” और बीजेपी की राजनीतिक तक्रारों को बताया था। उन्होंने आगे कहा कि वे वही काम कर रहे हैं जिसे बीजेपी पहले करती थी, लेकिन अब उनका दल इसे अपने अंदरी झगड़ों के बीच दबाए जा रहा है।

बाद में रात के अंत में, अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि “लौट के बुद्धू घर वापस आए।” हालांकि, इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने उनके तर्कों को पलटा और कहा कि “अखिलेश यादव बीजेपी की देश और प्रदेश दोनों जगह मजबूत संगठन और सरकार हैं।” उन्होंने सपा के प्रधान उद्देश्य को घोषित करते हुए कहा कि “यूपी में सपा की वापसी का समय आ गया है।”

इस राजनीतिक उथल-पुथल में, यूपी की जनता की नजरें अब 2027 के विधानसभा चुनावों की ओर हैं, जहां बीजेपी को अपना प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button