एयरफोर्स कैंपस में अग्निवीर ने आत्महत्या की, परिवार से बात के एक दिन पहले : Agniveer Suicide

वायुसेना परिसर में आत्महत्या: श्रीकांत चौधरी की दुखद आत्मघाती घटना

मुख्य घटनाएँ:

  1. बलिया के 22 वर्षीय श्रीकांत चौधरी डेढ़ साल पहल अग्निवीर के रूप में हुए थे भर्ती
  2. वर्तमान में आगरा वायुसेना परिसर में थे तैनात
  3. आत्‍महत्‍या का कारण स्‍पष्‍ट नहीं

वायुसेना स्टेशन पर आत्महत्या की खबर ने बलिया के गांव नारायणपुर में गहरी शोक का माहौल छितराया। श्रीकांत चौधरी, जिन्हें अग्निवीर के नाम से जाना जाता था, वायुसेना के आगरा परिसर में तैनात थे। मंगलवार रात के डेढ़ बजे, उन्होंने अपनी राइफल से अपने माथे पर गोली मारी।

इस दुखद घटना के पीछे का कारण अभी भी अस्पष्ट है। पुलिस के अनुसार, श्रीकांत के परिवार वाले बलिया से आगरा पहुंच गए थे, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके स्वजनों ने बताया कि उन्हें श्रीकांत से एक दिन पहले ही बातचीत हुई थी और उस समय उन्हें कोई चिंता या तनाव का पता नहीं चला था।

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाने से अब तक किसी भी संदेह को खारिज किया गया है, लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस दुखद घटना ने उनके परिवार वालों को गहरे शोक में डाल दिया है, और समाज में भी इसने आत्महत्या के प्रति जागरूकता बढ़ाई है।

बलिया के थाना रेवती के गांव नारायणपुर के रहने वाले 22 वर्षीय श्रीकांत चौधरी पुत्र मंजी चौधरी डेढ़ वर्ष पूर्व अग्निवीर के रूप में भर्ती हुए थे। वर्तमान में आगरा वायुसेना परिसर में तैनात थे। मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे श्रीकांत ने परिसर में ड्यूटी के दौरान अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button