महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप: रायबरेली में चल रहे विवादित गैंगरेप और हत्या मामले की उलझनें

महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, रायबरेली में चल रहे एक सनसनीखेज मामले की सूचना। पुलिस की बदहाली का आरोप, रिपोर्ट में फेरबदल का दावा, अब रायबरेली में विवादित गैंगरेप और हत्या मामले में कार्रवाई की जा रही है।

यूपी के रायबरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने उसके पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लोगों का कहना है कि आरोपी जीतू ने अपने पांच दोस्तों के साथ पहले शराब पार्टी की. उसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी चांदनी से गैंगरेप किया. फिर उसकी हत्या कर दी. इस वारदात की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ग्रामीणों का आरोप है कि मामले को दबाने के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फेरबदल करा दिया है. रिपोर्ट में, गैंगरेप की जगह सिर में चोट लगने से मौत की जानकारी दी गई है. इसके अलावा आधी रात को ही पुलिस ने पेट्रोल डालकर शव को गांव के किनारे जलवा दिया. हालांकि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों की सहमति से महिला का अंतिम संस्कार करा दिया गया है. यह मामला रायबरेली में बछरावां कोतवाली क्षेत्र के चुरुवा गांव का है. यहां के जीतू सिंह का 2 साल पहले उत्तराखंड की रहने वाली चांदनी के साथ लव मैरिज हुआ था. सिर में चोट लगने के कारण 2 दिन पहले उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान चांदनी की मौत हो गई. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button