“अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब शादीशुदा, देखें नवविवाहितों की पहली तस्वीरें”

इस विशेष दिन की तस्वीरें हाल ही में इस कपल ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने आज अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से शादीशुदा घोषित कर दिया है। इस जोड़े ने वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में एक अंतरंग समारोह के दौरान शादी के वचनों का आदान-प्रदान किया, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। इस विशेष दिन की तस्वीरें हाल ही में इस कपल ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए, नवविवाहितों ने लिखा, “तुम मेरे सूरज, मेरे चाँद और मेरी सभी सितारे हो… हमेशा के लिए पिक्सी सोलमेट्स बनने के लिए… हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए… शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए। मिसेज और मिस्टर आदू-सिद्धू।”

इन भावनात्मक शब्दों के साथ, अदिति और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते की गहराई और एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को सुंदर तरीके से व्यक्त किया है। इस संदेश में उनके प्यार, दोस्ती, और एक साथ जीवन बिताने के संकल्प को महसूस किया जा सकता है।

शादी की इस खुशखबरी ने उनके फैंस और दोस्तों को बहुत खुशी दी है, और सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है। अदिति और सिद्धार्थ की इस प्यारी सी शादी ने सबका दिल छू लिया है और उनकी शादी की तस्वीरें अब उनके चाहने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Related Articles

Back to top button