ज़िन्दगी क्या है ? यूँ तो जिन्दगी के बहुत सारे डिफिनिशन है, लेकिन सरल शब्दों में कहें तो जिन्दगी एक नशा है। जी हाँ, नशा ही जिंदगी है। नशा गति है, नशा ऊर्जा है। नशा उत्साह है। नशा उत्सव है।
नशा सच है। इसलिए ही हमने आपकी इस वेबसाइट्स/पोर्टल का नाम न्यूज नशा रखा है।

न्यूज़ नशा , जिस शब्द में खबर और नशा दोनों हो तो समझ जाएं कि ये वो खबर है जिसकी आपको लत लग जाएगी । चुनाव का 40 डिग्री तापमान , मनोरंजन की ठंडक , अजब दुनिया की गजब कहानी , खबर सैटलाइट की हो या पाकिस्तान कि सब है हमारे निशाने पर ।
सीधी बात सीधे, तीखे और तल्ख अंदाज़ में कहने से हमें परहेज नहीं । खबर बताने का हमारा तरीका आपका है बोलचाल की भाषा का है । बात सिर्फ अपनी नहीं आपकी भी होगी बिल्कुल वैसे जैसे आप कहेंगे ,कोई काट छांट नहीं होगी। और झूठ का तड़का भी नही।

न्यूज़ नशा उस दौर में आ रही है जब देश में वेबसाइट का चलन खूब जोरों पर है। लेकिन न्यूज़ नशा उन सब चुनौतियों को पार करने की जीत के लक्ष्य तक जाने की क्षमता रखता है। जब पढ़ने वाले और हमारा वीडियो देखने वाले दर्शक हमें पसंद करेंगे तब न्यूज़ नशा की जीत होगी और यह इसलिए होगा की इस वेबसाइट में प्रमाणिक न्यूज़ के साथ आपके व्यूज भी होंगे शामिल । आप हमारी वेबसाइट का हिस्सा बन जाएंगे क्योंकि न्यूज़ का नशा आपको दूर नहीं रहने देगा । 24 ×7 की सबसे बड़ी खबरे एक क्लिक पर आपके पास होगी। सिलेक्टेड खबर पर पूरा विश्लेषण होगा ।

खोज कर लाएंगे खबरें जो किसी वेबसाइट पर नहीं मिलेगी , खास एक्सक्लूसिव न्यूज़ न्यूज़नशा पर पूरी जानकारी के साथ पूरी शिद्दत के साथ मौजूद होगी।