तानाशाही के ख़िलाफ़ सच्चाई की लड़ाई में आम आदमी पार्टी ने शुरू किया डीपी कैंपेन ‘सत्यमेव जयते’

मंगलवार को वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने प्रेस-कॉन्फ़्रेंस के ज़रिए इसकी घोषणा की।

तानाशाही के ख़िलाफ़ सच्चाई की लड़ाई में आम आदमी पार्टी ने अपने नए डीपी कैंपेन ‘सत्यमेव जयते’ की शुरुआत की है। मंगलवार को वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने प्रेस-कॉन्फ़्रेंस के ज़रिए इसकी घोषणा की। कैंपेन के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलेंगे।

इस मौक़े पर वरिष्ठ ‘आप’ नेता आतिशी ने कहा कि, पिछले 2 साल भाजपा की केंद्र सरकार ने, उनकी तानाशाह सरकार ने आम आदमी पार्टी को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर झूठे केस लगाए, रेड की लेकिन उन्हें भ्रष्टाचार का एक रुपया भी नहीं मिला।

लेकिन फिर भी आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जेल में डाल दिया। मनीष सिसोदिया जी को गिरफ़्तार किया, सतेंद्र जैन जी को गिरफ़्तार किया, संजय सिंह जी को गिरफ़्तार किया, दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार किया। ऐसी गिरफ़्तारियाँ स्वतंत्रता संग्राम की याद दिलाती है।

उन्होंने कहा कि, उस समय भी जो लोग अंग्रेजों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाते थे, उनको भी झूठे मुक़दमों के तहत जेल में डाला जाता था। जवाहर लाल नेहरू जेल रहे, लाला लाजपत राय जेल में रहे, महात्मा गांधी जेल में रहे।

आप नेता आतिशी ने कहा कि, हर तानाशाह अपने विरोधियों को अपने विपक्षियों को चुप करने के लिए जेल में डालने की कोशिश करता है। भाजपा ने भी सोचा था कि, अपनी तानाशाही से आम आदमी पार्टी को दबा देंगे, तोड़ देंगे। लेकिन उनकी हर संभव कोशिश के बाद भी आम आदमी पार्टी नहीं टूटी। और आख़िरकार मनीष सिसोदिया जी के जेल में 17 महीने रहने के बाद सच्चाई की जीत हुई और मनीष सिसोदिया जी बाहर आए।

उन्होंने कहा कि, आज इस सच्चाई की जीत के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी ‘सत्यमेव जयते’ का डीपी कैंपेन शुरू कर रही है। आम आदमी पार्टी के सभी सोशल मीडिया पर सत्यमेव जयते के डीपी कैंपेन की शुरुआत हो रही है।

आप नेता आतिशी ने कहा कि, हम भाजपा को ये बताना चाहते है कि वो हमें कितना भी परेशान कर ले लेकिन तोड़ नहीं सकते है। वो चाहे कितने समय भी हमारे नेताओं में जेल में डाल दे लेकिन जीत आख़िरकार सच्चाई की ही होगी।

उन्होंने साझा करते हुए कहा कि, आज दोपहर 3 बजे से आम आदमी पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता और सोशल मीडिया हैंडल सत्यमेव जयते के डिसप्ले पिक्चर को कैंपेन के रूप में शुरू करेंगे।

Related Articles

Back to top button