रश्मिका मंदाना पर टूटा दुख का पहाड़, करीबी की मौत पर इमोशनल पोस्ट में लिखा ‘बहुत मिस करेंगे’

साउथ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों एक बड़े दुख से गुजर रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री के घर में मातम पसरा हुआ है क्योंकि उनके एक करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

साउथ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों एक बड़े दुख से गुजर रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री के घर में मातम पसरा हुआ है क्योंकि उनके एक करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रश्मिका ने इस दुख को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए साझा किया है और बताया है कि वे उन्हें बहुत याद करेंगी।

रश्मिका मंदाना अपने प्यारे पेट डॉग मैक्सी को खोने के दुख में

रश्मिका मंदाना अपने प्यारे पेट डॉग मैक्सी को खोने के बाद बेहद गमगीन हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैक्सी की तस्वीरें साझा कीं और उसके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। इस खबर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “रेस्ट इन पीस, मेरे सबसे अच्छे बॉय मैक्सी… हम आपको मिस करेंगे और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि हम जल्द ही एक-दूसरे को जान पाएंगे।” रश्मिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पेट्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और जानवरों के प्रति अपने लगाव को जाहिर करती रही हैं।

वर्क फ्रंट पर रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना आखिरी बार ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं। संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था। अब रश्मिका जल्द ही राहुल रवींद्रन द्वारा निर्देशित ‘द गर्लफ्रेंड’ में दिखाई देंगी, जहां वे दीक्षित शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा, 28 वर्षीय अभिनेत्री अल्लू अर्जुन के साथ मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ में नजर आएंगी। यह सीक्वल, जो पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, अब 6 दिसंबर तक के लिए टाल दी गई है।

अन्य प्रोजेक्ट्स में रश्मिका मंदाना

रश्मिका, धनुष स्टारर ‘कुबेर’ का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक रिवील किया था। इसके अलावा, गीता गोविंदम अभिनेत्री के पास दो बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें ‘सिकंदर’ में वे सलमान खान के साथ और ‘छावा’ में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। हालिया चर्चाओं में यह भी दावा किया गया है कि रश्मिका को ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ में आयुष्मान खुराना के साथ कास्ट किया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया है कि “आयुष्मान खुराना और दिनेश विजन के बीच बहुत अच्छा क्रिएटिव रिलेशन है। वे पिछले कुछ समय से ‘वैम्पायर ऑफ विजय नगर’ पर चर्चा कर रहे हैं और इस साल के अंत तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

Related Articles

Back to top button