रायबरेली में शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज पर हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग

रायबरेली. मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा (Tabrez Rana) पर बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग (Firing) की. रायबरेली (Raebareli) में हुए इस हमले में कार सवार मुन्नव्वर राणा के बेटे बाल-बाल बच गए. गोली उनकी गाड़ी पर लगी. अचानक हुए इस हमले से आस-पास हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस गोलीकांड की जांच में जुटी है. तबरेज राणा ने अपने परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

सोमवार को तबरेज राणा अपनी कार से लखनऊ जा रहे थे, तभी लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर शाम करीब छह बजे पेट्रोल पंप के पास बिना नंबर की पल्सर बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. कई राउंड गोलियां चलाने के बाद हमलावार भाग गए. मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की, लेकिन हमलावर दूर जा चुके थे.

तबरेज राणा ने बताया कि वे पुरानी प्रॉपर्टी के विवाद में दो दिन पहले रायबरेली पहुंचे थे. वे सोमवार को होटल से चेक आउट कर लखनऊ जा रहे थे, तभी उनके ऊपर हमला हुआ. तबरेज राणा ने अपने ही परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली में दी है. गौरतलब है कि शायर मुनव्वर राणा शहर कोतवाली के किला बाजार मोहल्ले के रहने वाले हैं, लेकिन वे परिवार के साथ लखनऊ में रहते हैं. उनका शहर में जमीन संबधी विवाद परिवार के लोगों से काफी समय से चल रहा है. इसी विवाद को लेकर तबरेज रायबरेली पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button