तापसी पन्नू की फिल्म ‘लूप लपेटा’ की आयी पहली झलक, जानिए कब होगी रिलीज

मुंबई. बॉलीवुड  एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों इनकम टैंक्स विभाग की छापेमारी से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इन खबरों के बीच उनकी आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’  का रिलीज डेट का सामने आ गई है. फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भसीन भी नजर आने वाले हैं.

फिल्म ‘थप्पड़’ और ‘पिंक’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस का दिल जीतने वाली तापसी पन्नू  अपनी नई फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. ‘लूप लपेटा’ 22 अक्टूबर 2021 को देशभर में थियेटर्स में रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है. साथ ही ये सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित है.

ये भी पढ़े- टैक्स चोरी को लेकर तापसी ने तोड़ी चुप्पी और कही दी ये बात

फिल्म में तापसी के किरदार का नाम सावी और ताहिर के किरदार का नाम सत्या है. तापसी ने रिलीज डेट अनाउंसमेंट टीजर भी शेयर किया है, जिसमें दोनों किरदारों की झलक दिखायी गई है. तापसी ने इसके साथ लिखा- ‘सावी और सत्या से मिलने के लिए अपनी कमर कस लीजिए. लूप लपेटा सिनेमाघरों में 22 अक्टूबर को रिलीज होगी. एक ऐसी कॉमिक-थ्रिलर, जो हमें मुश्किल से मिलती है.’

इससे पहले फरवरी में तापसी ने सावी और सत्या के लुक को रिवील किया था. फिल्म की कहानी 1998 में रिलीज जर्मन फिल्‍म ‘रन लोला रन’ का रीमेक है. यह एक कॉमिक-थ्रिलर ड्रामा है. जर्मन फिल्‍म की कहानी एक ऐसी लड़की सावी की कहानी है, जिसे 20 मिनट में करोड़ों रुपये की जरूरत है, ताकि वह अपने बॉयफ्रेंड की जान बचा सके. फिलहाल मेकर्स फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने में जुटे हुए हैं.

आपको बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन आकाश भाटिया ने किया है. इस फिल्म के निर्माता सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी हैं. इससे पहले इन्होंने ‘नीरजा’, ‘102 नॉट आउट’, ‘पैडमैन’, ‘तुम्हारी सुलु’ और ,’शकुंतला देवी’ जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं.

Related Articles

Back to top button