उत्तर प्रदेश में नही कम हो रहे महिलाओ पर अपराध

जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए तमाम तरह की योजनाएं उत्तर प्रदेश में लागू कर रहे हैं । हर थाने में महिला पिंक भूत का निर्माण किया गया ताकि वहां महिलाओं की सुनवाई और कार्रवाई तेजी से हो सके । मगर गोंडा पुलिस मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इन तमाम योजनाओं को विफल बनाने में लगातार कामयाब हो रही है। मामला गोंडा के गांव बेनी नगर खैरा का है। जहां पर एक 40 वर्षीय महिला जिसका नाम श्रीदेवी है । जो रात करीब 10:00 बजे शौच के लिए खेत में जाती है जहां पर उसी गांव के दबंगों ने मिलकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। महिला आग की लपटों में लिपटी हुई भागने लगी तभी पास के गांव वालों ने देखा और दौड़ कर उसके ऊपर रजाई डालकर आग को बुझा दी। आग तो बुझ गई पर महिला बुरी तरह से जल गई। मामले की सूचना 112 पर को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखकर लखनऊ के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला 70 परसेंट तक चल चुकी है । और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है । जिसका इलाज लखनऊ के सिविल अस्पताल में चल रहा है ।

महिला का बयान

आज महिला ने अपने बयान में यह बोला है कि वह सोच के लिए गई थी और गांव के दबंग छोटू लाल ,संतोष शुक्ला ,नितेश व छोटे बाबू ने मिलकर उसे पकड़ लिया और मिट्टी का तेल डालकर माचिस से आग लगा दी।

वही महिला के पति और परिवार का कहना है कि गोंडा पुलिस इन दबंगों पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है। क्योंकि इन दबंगों की पहुंच राजनीती के अच्छे नेताओं से है ।और इन पर पहले से थाने पर तमाम आपराधिक मामले भी दर्ज है ।

Related Articles

Back to top button