UP: आर्मी मैन के बेटे ने लाइसेंसी राइफल से खुद को मारी गोली

UP मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहरा में शुक्रवार की सुबह युवक ने बंद कमरे में पिता के लाइसेंसी असलहे से स्वयं को गोली मार ली। जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

UP मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहरा में शुक्रवार की सुबह युवक ने बंद कमरे में पिता के लाइसेंसी असलहे से स्वयं को गोली मार ली। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने असलहा को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है।
UP स्वजन के मुताबिक, सेना के जवान पंकज उर्फ पंचम सिंह का छोटा पुत्र 22 वर्षीय आयुष उर्फ छोटू सुबह कमरे में गया। थोड़ी देर बाद कमरे से गोली चलने की आवाज सुन स्वजन भाग कर कमरे तक पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। किसी तरह कमरा खोल कर देखा गया तो आयुष रक्तरंजित पड़ा था।
बताया रहा है कि जम्मू कश्मीर में तैनात सेना के जवान पिता के घर पर रखे लाइसेंसी राइफल से घटना घटित हुई है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घटना की जानकारी होते ही दरवाजे पर लोगों की भीड़ जुट गई।

मामले के पीछे असल वजह क्या थी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। मृतक दो भाई में छोटा था। बड़ा भाई पीयूष बाहर रह कर पढ़ाई करता है। माता अनिता सिंह का रो-रो कर बुरा हाल था। चाचा चंद्रदीप सिंह स्वजन को ढांढस बंधा रहे थे। प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ सरोज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

गोरखपुर से युवक का घर पहुंचा शव 

गोरखपुर में हुए सड़क हादसे के बाद युवक का शव गुरुवार की शाम डुमरिया लाला पहुंचा। युवक का शव गांव पहुंचते ही परिवार में मातम छा गया। खुखुंदू थाना क्षेत्र के डुमरिया लाला गांव के रहने वाले प्रवीण तिवारी उर्फ सोनू पुत्र भोला तिवारी देवरिया में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में काम करते थे। बुधवार की रात अपने काम से गोरखपुर की तरफ जा रहे थे। चौरीचौरा के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे वह घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। 

इसे भी पढ़ें-“दिल्ली के सदर बाजार में फिर गरजेगा बुलडोजर?” 

करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मृत्यु 

शहर के मेहड़ा पुरवा में करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। अधेड़ की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। मोहल्ले के रहने वाले शिवमंगल चौहान घर के बगल में ही कार्य कर रहे थे। अचानक वह करंट की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए। उपचार के लिए लोग मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button