“तेजस्वी यादव पर JDU नेता के आरोप से सियासी भूचाल”

बिहार की राजनीति में हलचल के बीच, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बिहार में सियासी भूचाल: तेजस्वी यादव पर आरोप

जदयू का आरोप- तेजस्वी यादव

बिहार की राजनीति में हलचल के बीच, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने एक आय घोटाला किया है और उन्हें आमदनी और खर्च के बारे में जवाब देना चाहिए। यह बयान जदयू के प्रदेश कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दिया गया।

तेजस्वी यादव वेतन घोटाले का आरोप

नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव का नया घोटाला उनके वेतन से संबंधित है। उन्होंने बताया कि जब तेजस्वी पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे थे, तब उनकी आय अधिक थी, लेकिन जब वह उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष बने, तब उनकी आय घट गई। नीरज ने यह भी कहा कि यह अजीब है कि तेजस्वी अपनी सालाना आमदनी से अधिक लोगों को ऋण दे रहे हैं।

जदयू की तिकड़ी

इस प्रेस कांफ्रेंस में जदयू के अन्य नेता भी मौजूद थे, जिनमें डा. निहोरा प्रसाद यादव और अरविंद निषाद शामिल थे। जदयू प्रवक्ताओं ने इस मौके पर तेजस्वी के खिलाफ एकजुट होकर अपने आरोपों को और मजबूत किया।

RJD की प्रतिक्रिया

तेजस्वी  की पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल (RJD), इस आरोप पर प्रतिक्रिया देने में जुटी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है और आरोपों को बेबुनियाद बताया है। RJD के प्रवक्ताओं का कहना है कि जदयू इस तरह के आरोपों के जरिए जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाना चाहती है।

राजनीतिक परिप्रेक्ष्य

बिहार की राजनीति में यह आरोप एक नया मोड़ लाता है, जहां दोनों प्रमुख दलों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। जदयू और RJD के बीच की प्रतिद्वंद्विता के चलते, इस प्रकार के आरोपों का राजनीतिक महत्व और बढ़ जाता है।

“ग्रेटर नोएडा में सस्ते फ्लैट्स का मौका, 9 प्लॉट्स 1033.65 करोड़ में बेचे”

तेजस्वी पर जदयू के आरोप ने बिहार की सियासत में एक बार फिर हलचल मचा दी है। यह स्पष्ट है कि इस तरह के आरोपों का मकसद राजनीतिक समीकरणों को प्रभावित करना है। अब देखना होगा कि तेजस्वी  इस विवाद का कैसे सामना करते हैं और क्या RJD इस मामले में कोई ठोस कदम उठाएगी।

Related Articles

Back to top button