Nia Sharma ने बिग बॉस 18 विवाद पर खाई चुप्पी: ‘यह कलर्स का फैसला था…’

Nia Sharma ने हाल ही में बिग बॉस 18 के विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया पर उनके साथ हुई गतिविधियों को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच उन्होंने साफ किया है कि यह सब कलर्स चैनल के निर्णय का हिस्सा था।

Nia Sharma विवाद का संक्षिप्त विवरण

टेलीविजन की चर्चित अदाकारा Nia Sharma ने हाल ही में बिग बॉस 18 के विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया पर उनके साथ हुई गतिविधियों को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच उन्होंने साफ किया है कि यह सब कलर्स चैनल के निर्णय का हिस्सा था।

निया का बयान

Nia Sharma ने अपने बयान में कहा, “मुझे इस बारे में पहले से सूचित किया गया था कि क्या होने वाला है। यह कलर्स का निर्णय था, और मैं इसकी प्रक्रिया को समझती हूं।” उनका यह बयान यह स्पष्ट करता है कि वह किसी भी विवाद में शामिल नहीं थीं, बल्कि यह सब चैनल के फैसले के कारण हुआ।

विवाद की पृष्ठभूमि

बिग बॉस 18 के लॉन्च के समय से ही निया शर्मा को लेकर कई चर्चाएँ उठ रही थीं। कहा जा रहा था कि निया को शो में शामिल किया जाएगा, लेकिन अचानक उनका नाम चर्चा से गायब हो गया। इससे फैंस में निराशा फैली और कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

निया का करियर

निया शर्मा ने अपने करियर में कई हिट टीवी शो किए हैं, जैसे “काली – एक अग्निपरीक्षा”, “जमाई राजा”, और “इश्क मे मरजावां”। उनकी लोकप्रियता ने उन्हें टेलीविजन की दुनिया में एक विशेष स्थान दिलाया है।

कलर्स चैनल का प्रभाव

बिग बॉस एक ऐसा शो है जो हमेशा चर्चा में रहता है। चैनल के निर्णय और प्रतिभागियों के चयन पर कई बार विवाद उठते रहे हैं। इस बार भी निया शर्मा का नाम शो में आने के बाद अचानक से गायब होने से चर्चा का विषय बना।

Trump VS Harris : इजरायल-हमास संघर्ष और यूक्रेन युद्ध पर सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा

Nia Sharma ने बिग बॉस 18 के विवाद पर अपने विचार स्पष्ट कर दिए हैं। उनका यह बयान दर्शाता है कि वह अपनी स्थिति को लेकर स्पष्ट हैं और चैनल के निर्णय को मानती हैं। इसके बावजूद, उनके प्रशंसकों की अपेक्षाएँ बनी हुई हैं कि वे जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। इस विवाद ने निया की लोकप्रियता को और बढ़ा दिया है, और उनके फैंस उन्हें आगे बढ़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

Related Articles

Back to top button