Uttar Pradesh :Mulayam Singh Yadav की दूसरी पुण्यतिथि

Mulayam Singh Yadav की दूसरी पुण्यतिथि पर होटल गरुण के सभागार में श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित हुआ।

Mulayam Singh Yadav | खबर आजमगढ़ जिले से है , जहां समाजवाद के सच्चे नायक , देश के पूर्व रक्षामंत्री और कई बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, पूर्व रक्षा मंत्री स्व Mulayam Singh Yadav की दूसरी पुण्यतिथि पर होटल गरुण के सभागार में श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित हुआ।
इस अवसर पर मिशन 2027 को लेकर रमा हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर और समाजवादी पार्टी से राजनीति में पदार्पण कर रहे डाक्टर अमित सिंह ने पार्टी प्रवक्ता अशोक यादव, डॉ नंदलाल यादव तथा सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में 27 साईकलों का वितरण कर 2027 में माननीय अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में समाजवादी सरकार बनाने का संकल्प लिया!
डाक्टर अमित सिंह ने इस अवसर पर कहा कि नेता जी समाजवाद का एक ऐसा विश्वविद्यालय थे जिनसे लोग समाजवाद सीखते और पढ़ते थे , नेता जी का हर काम आम जन , किसान , युवा, शोषित ,वंचितों के लिए होता था। आज हम सभी को उनसे प्रेरणा लेने की जरूरत है।

WHO दक्षिण-पूर्व एशिया क्षेत्र ने मीजल्स और रूबेला उन्मूलन के लिए नए लक्ष्य निर्धारित किए

वही 27 साईकलों के वितरण के सवाल पर डाक्टर अमित सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही नहीं , बल्कि पूरा प्रदेश 2027 का इंतज़ार कर रहे हैं,क्योंकि देश और प्रदेश में इस वक्त हिंदू मुस्लिम और तमाम ऐसी बातें हो रही हैं जिसकी कोई भी जरूरत नहीं थी। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार का काम सभी को सामाजिक न्याय देना , देश और प्रदेश का विकास करना और सबकी सुरक्षा सुनिश्चित करना , लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है इसीलिए अब जनता ने भी मन बना लिया है। इसकी शुरुआत हम 27 साईकिल देकर कर रहे हैं
Mulayam Singh Yadav | वहीं सपा प्रवक्ता अशोक यादव ने कहा कि आज नेता जी Mulayam Singh Yadav की दूसरी पुण्यतिथि पर पूरा देश उनके आदर्शों को याद कर रहा है , हम भी उन्हें आजमगढ़ की धरती से श्रद्धांजलि देते हुए अभी से 2027 के मिशन को पूरा करने में जुट गए हैं।उन्होंने कहा कि आज डाक्टर अमित सिंह ने जमीनी कार्यकर्ताओं को 27 साईकिल देकर मिशन 2027 को मजबूती से आगाज़ किया है। इससे हमारे जमीनी कार्यकर्ताओं को बहुत प्रेरणा मिलेगी और ये साईकिल गांव देहात , गली मोहल्ला घूमते हुए 2027 में यूपी विधानसभा चुनाव को जीतने का काम करते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेगी।

Related Articles

Back to top button