अखिलेश यादव ने रतन टाटा को याद करते हुए पोस्ट की 8 साल पुरानी तस्वीर

Akhilesh Yadav ने हाल ही में रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर एक भावुक संदेश साझा किया

अखिलेश यादव ने हाल ही में रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर एक भावुक संदेश साझा किया। उन्होंने 8 साल पुरानी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वे रतन टाटा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अखिलेश यादव ने लिखा:

“जिन्होंने सिखाया कैसे उसूलों के साथ कारोबार किया जाता है, अपने लाभ को कल्याण के लिए लगाया जाता है, ऐसे महान रतन टाटा जी का जाना इतिहास के एक पन्ने का पलट जाना है। भावभीनी श्रद्धांजलि!”

अखिलेश यादव का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने रतन टाटा के योगदान को याद करते हुए उनकी श्रद्धांजलि दी। अखिलेश यादव ने रतन टाटा के उसूलों और समाज के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की तारीफ की, और बताया कि कैसे उन्होंने अपने व्यवसायिक लाभ को समाज कल्याण के लिए उपयोग किया।

टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को उनके सरल और समर्पित व्यक्तित्व के लिए जाना जाता था। उनके निधन से देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है। अखिलेश यादव की यह तस्वीर और संदेश उनके रतन टाटा के साथ पुराने संबंधों और सम्मान को दर्शाता है। रतन टाटा का जाना देश के कॉर्पोरेट और सामाजिक जीवन में एक बड़ा शून्य छोड़ गया है, जिसे भर पाना मुश्किल होगा।

Related Articles

Back to top button