Lucknow -Crime News : विधानसभा के बाहर युवक ने किया आत्मदाह

Lucknow में विधानसभा के बाहर एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया, जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया। यह घटना सोमवार को हुई, जब युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

 Lucknow: विधानसभा के बाहर युवक ने किया आत्मदाह

Lucknow में विधानसभा के बाहर एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया, जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया। यह घटना सोमवार को हुई, जब युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

Lucknow घटना का विवरण

युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि वह किसी निजी परेशानी से जूझ रहा था। घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने देखा कि युवक अचानक आग में जलने लगा। आग की लपटों को देख लोग चौंक गए और तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़े।

“Bigg Boss 18:Contestant Karanveer Mehra ने Asim Riaz को दिया जवाब, ‘हम 80’s के दशक के बच्चे हैं..’”

Lucknow अस्पताल में भर्ती

युवक को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों का कहना है कि उसे गंभीर जलन की चोटें आई हैं और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल में उसका उपचार जारी है और उसकी स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है।

पुलिस की कार्रवाई

घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक ने आत्मदाह का प्रयास क्यों किया, इसकी पूरी जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस ने युवक के परिवार से संपर्क करने की कोशिश भी की है ताकि मामले की पृष्ठभूमि समझी जा सके।

समाज में चिंता

इस घटना ने समाज में एक गंभीर मुद्दे को उजागर किया है। खासकर युवाओं के मानसिक स्वास्थ्य और समस्याओं के प्रति जागरूकता की आवश्यकता को रेखांकित किया है। समाजिक कार्यकर्ताओं ने सरकार से अपील की है कि ऐसे मामलों को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं।

लखनऊ में विधानसभा के बाहर युवक द्वारा आत्मदाह की कोशिश एक गंभीर घटना है, जो न केवल उस युवक के लिए बल्कि समाज के लिए भी चिंताजनक है।

Related Articles

Back to top button