“Bigg Boss 18:Contestant Karanveer Mehra ने Asim Riaz को दिया जवाब, ‘हम 80’s के दशक के बच्चे हैं..'”

Bigg Boss 18 में भाग लेने के अपने कारणों के बारे में बताया। ‘I am an 80s kid…We are used to breaking bones with a bat’

Bigg Boss 18 करणवीर मेहरा का बिग बॉस 18 में भाग लेने का कारण

करणवीर मेहरा ने हाल ही में Bigg Boss 18 में भाग लेने के अपने कारणों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “इस शो की जो प्रसिद्धि और लोकप्रियता है, वही मुझे इसमें शामिल होने के लिए प्रेरित करती है। इसके अलावा, मुझे डर है कि सलमान सर एक दिन कह सकते हैं कि वे इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। इसलिए, उनके साथ इस शो का हिस्सा बनना बेहतर है।”

Bigg Boss 18 आत्म-खोज का अवसर

Bigg Boss 18 करणवीर ने यह भी बताया कि वे बिग बॉस के घर में जाकर खुद को खोजने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा, “हम जिस क्षेत्र में हैं, हम हमेशा किसी न किसी की नकल करना चाहते हैं। हम सभी कभी न कभी SRK, सलमान, आमिर और अमिताभ बच्चन की तरह बनना चाहते हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में हमें यह भी पता चलेगा कि हम शायद एक विलेन भी हो सकते हैं। मुझे नहीं पता मैं कैसे प्रतिक्रिया दूंगा, यह सब सह-प्रतियोगियों पर निर्भर करेगा। मैं अपने विभिन्न पहलुओं का अन्वेषण करने के लिए भी उत्सुक हूं, जो मुझे डराते हैं।”

“Bigg Boss 18: सलमान खान की 250 करोड़ की कमाई,होगा बड़ा इजाफा

गुस्से का कारण

करणवीर ने यह भी साझा किया कि उन्हें किस तरह के लोगों से गुस्सा आता है। “हम सभी सुंदर दिखने के लिए परेशान रहते हैं। हम नहीं चाहते कि हम बुरे लगें, लेकिन मैं ऐसा नहीं करता, और मुझे लगता है कि यह मेरी एक सकारात्मक और नकारात्मक विशेषता है। मुझे लगता है कि यह कुछ दिनों तक चलता है और फिर आपको सच बोलना होगा। मैं एक पंजाबी हूं, और मेरा मानना है कि पहले मैं किसी के साथ छेड़छाड़ नहीं करूंगा, लेकिन अगर कोई मुझसे ऐसा करेगा, तो मैं भी उन्हें नहीं छोड़ूंगा। मुझे गुस्सा तब आता है जब लोग लचीले नहीं होते और कठोर बने रहते हैं। जीवन में आगे बढ़ने के लिए, आपको बीच का रास्ता अपनाना चाहिए।”

आसिम रियाज के साथ विवाद

हाल ही में आसिम रियाज के साथ अपने विवाद के बारे में बात करते हुए करणवीर ने कहा, “मैं 80 के दशक का बच्चा हूं। हम बैट से हड्डियां तोड़ने के लिए तैयार हैं। मैं ट्विटर पर शब्दों के इस युद्ध का आनंद नहीं लेता। केवल इस वजह से कि आपने कुछ पैसे कमाए हैं और एक PR हायर किया है, लोग अनावश्यक रूप से इसका इस्तेमाल करते हैं। यह सब व्यर्थ है। आसिम बुरा आदमी नहीं है, वह सिर्फ अपनी छवि के अनुरूप जी रहा है, लेकिन इसका कोई मूल्य नहीं है। अगर उसमें हिम्मत होती, तो वह इतना लंबा इंतज़ार नहीं करता। सलमान खान में हिम्मत है। कोई भी उन्हें कुछ नहीं कह सकता क्योंकि आप उनकी ऊर्जा को महसूस कर सकते हैं। लेकिन आसिम के साथ, कोई भी आ सकता है, उसे कुछ कह सकता है और चला जा सकता है।”

करणवीर मेहरा की बातों से यह स्पष्ट है कि वे बिग बॉस 18 में न केवल अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि वे खुद को खोजने और अपनी सीमाओं को चुनौती देने का भी प्रयास कर रहे हैं। उनके विचारों से यह भी जाहिर होता है कि वे अन्य प्रतियोगियों के साथ संवाद में संतुलन और सम्मान को प्राथमिकता देते हैं। शो में उनकी यात्रा दर्शकों के लिए रोमांचक और मनोरंजक रहने वाली है।

Related Articles

Back to top button