Govinda Shot : 51 पुजारियों ने Govinda के लिए ‘महामृत्युंजय’ जाप किया

Govinda Shot , अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लगने की खबर ने उनके प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया। उनके मैनेजर ने बताया कि गोविंदा कोलकाता के लिए यात्रा करने की तैयारी कर रहे थे.

Govinda Shot , गोविंदा के स्वास्थ्य के लिए 51 पुजारियों ने किया ‘महामृत्युंजय’ जाप

नई दिल्ली। 90 के दशक के मशहूर Govinda Shot , अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लगने की खबर ने उनके प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया। उनके मैनेजर ने बताया कि गोविंदा कोलकाता के लिए यात्रा करने की तैयारी कर रहे थे, जब सुबह करीब पांच बजे उनके कमरे में एक दुर्घटना हुई। दरअसल, उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर गिर गई और जब उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की, तो गलती से गोली चल गई, जिससे उनका पैर जख्मी हो गया।

गोविंदा के चाहने वाले उनकी जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच, उनके स्वास्थ्य के लिए 51 पुजारियों ने एक विशेष अनुष्ठान किया। ये पुजारी महाकाल मंदिर के हैं, जहां गोविंदा का आध्यात्मिक जुड़ाव रहा है। वह अपने करियर की शुरुआत से ही धार्मिक गतिविधियों में रुचि रखते हैं और ज्योतिषी की सलाह के बिना कोई कदम नहीं उठाते।

महाकाल मंदिर में अनुष्ठान

गोविंदा महाकाल और मंगलनाथ के बड़े भक्त माने जाते हैं और वह पिछले कई वर्षों से उज्जैन के ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में नियमित रूप से दर्शन करते आए हैं। जब उनकी बेटी टीना ने अपने पिता के साथ हुई इस दुर्घटना की खबर सुनी, तो उन्होंने तुरंत महाकाल मंदिर में जाकर ‘महामृत्युंजय’ जाप कराने का निर्णय लिया। इस जाप का उद्देश्य उनके पिता की सेहत में सुधार लाना और उन्हें जल्द ही स्वस्थ करना है।

भक्तों की प्रार्थना

गोविंदा के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। लोगों ने उनके प्रति शुभकामनाएं व्यक्त की हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। ऐसे समय में जब गोविंदा की स्थिति को लेकर चिंताएं बनी हुई हैं, पुजारियों द्वारा किया गया जाप एक सकारात्मक संकेत है कि उनकी सेहत में सुधार संभव है।

इस घटना ने न केवल गोविंदा के प्रशंसकों को परेशान किया है, बल्कि उनके परिवार और शुभचिंतकों के लिए भी यह चिंता का विषय है। हालांकि, धार्मिक अनुष्ठान और लोगों की दुआएं यह दर्शाती हैं कि गोविंदा के प्रति सभी की गहरी आस्था है। उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है, ताकि वह फिर से अपने प्रशंसकों के बीच वापस आ सकें।

Related Articles

Back to top button