“Deadpool और Wolverine OTT पर धमाका: जानें कब और कहां देखें!”

Deadpool और Wolverine | मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने थिएटर्स में रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।Deadpool और Wolverine | मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘Deadpool और Wolverine’ ने थिएटर्स में रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही, जिसने दुनियाभर में छह करोड़ से अधिक का बिजनेस किया। भारत समेत दुनियाभर के दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया।

फैंस अब इस मूवी की ओटीटी रिलीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म होने वाला है। ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ की ओटीटी रिलीज की डेट सामने आ गई है, और यह अब दर्शकों से दूर नहीं है। आइए जानते हैं कि यह फिल्म कब और कहां रिलीज होगी।

हाईएस्ट आर-रेटेड फिल्म है ‘Deadpool और Wolverine’
ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स की मुख्य भूमिका वाली ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इसकी कहानी दो सुपरहीरो के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को संकटों से बचाने का प्रयास करते हैं। फिल्म में इस कॉन्सेप्ट को बहुत अच्छे तरीके से प्रस्तुत किया गया है, जैसा कि इसके कलेक्शन से भी स्पष्ट है। इसे हाईएस्ट ग्रॉसिंग आर-रेटेड फिल्म माना जाता है।

“Israel का Pager Attack: भारत की सुरक्षा योजना”

ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज?
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ फिल्म को 1 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा। हालांकि, यह जानकारी रिपोर्ट्स पर आधारित है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

अगर कोई फैंस इस फिल्म को इंडिया में नहीं देख पाते, तो वे इसे प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड (PVOD) पर अमेजन प्राइम वीडियो या एप्पल टीवी पर भी देख सकते हैं।

इस तरह, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ अपने फैंस को जल्द ही ओटीटी पर एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button