Tiger Robi: मारपीट का आरोप पलटा, बांग्लादेशी फैन टीबी का मरीज निकला

Tiger Robi ने सोशल मीडिया पर भी काफी ध्यान खींचा। कई प्रशंसकों ने इस बात पर सवाल उठाया कि अगर कादिर सच में घायल हुआ था

जागरण संवाददाता, कानपुर: ग्रीनपार्क स्टेडियम में एक बांग्लादेशी प्रशंसक, कादिर उर्फ Tiger Robi, ने भारतीय प्रशंसकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। लेकिन बाद में उसने इस आरोप को पलटते हुए एक वीडियो जारी किया, जिसमें उसने मारपीट की घटना से इनकार किया और अपनी बीमारी की बात कही। कादिर भारत में मेडिकल वीजा पर आया है और उसे टीबी (तपेदिक) की बीमारी है।

मैच के दौरान, जब कादिर ‘सी’ बालकनी में खड़ा था, तब उसका झंडा गिर गया। झंडा गिरने के बाद, वहां मौजूद एक बाउंसर ने उसे पीछे हटने के लिए कहा। हालांकि, कादिर ने बाउंसर की बात नहीं मानी, जिसके चलते वहां थोड़ी हलचल मच गई। इसी दौरान, उसने भारतीय प्रशंसकों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया, जिससे स्थिति और भी तनावपूर्ण हो गई।

कादिर के आरोपों के बाद, स्टेडियम में मौजूद कई प्रशंसकों और बाउंसर्स ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की। बाद में जब कादिर ने वीडियो जारी किया, तो उसमें उसने बताया कि वह बीमार है और उसके साथ कोई हिंसा नहीं हुई थी। उसने अपने स्वास्थ्य के कारण भारत आने की जानकारी भी साझा की, जो टीबी के इलाज के लिए था।

इस Tiger Robi ने सोशल मीडिया पर भी काफी ध्यान खींचा। कई प्रशंसकों ने इस बात पर सवाल उठाया कि अगर कादिर सच में घायल हुआ था, तो वह कैसे ऐसा वीडियो जारी कर सकता है, जिसमें वह अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बात कर रहा है।

भारतीय क्रिकेट फैंस के प्रति कादिर का यह व्यवहार कई लोगों को आश्चर्य में डाल गया। इस घटना ने खेल के मैदान पर अनुशासन और प्रशंसकों के बीच आपसी सम्मान की आवश्यकता पर एक बार फिर प्रकाश डाला।

इस मामले में, स्थानीय पुलिस ने कादिर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, क्योंकि उन्होंने हिंसा के आरोपों को खारिज कर दिया। हालांकि, यह घटना सभी के लिए एक सीख बन गई कि खेल के दौरान धैर्य और संयम बनाए रखना कितना महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button