” BJP ने जाखड़ के इस्तीफे को बताया झूठा”

पंजाब BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के इस्तीफे की खबर को BJP ने पूरी तरह से झूठा।

चंडीगढ़: पंजाब BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के इस्तीफे की खबर को भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह से झूठा और निराधार करार दिया है। पार्टी के नेता अनिल सरीन ने स्पष्ट किया कि सुनील जाखड़ ने कोई इस्तीफा नहीं दिया है और उनकी इस्तीफे की खबर केवल एक अफवाह है।

अनिल सरीन ने इस मुद्दे पर एक वीडियो जारी कर कहा कि यह विपक्षी पार्टी का एक सुनियोजित प्रयास है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की लगातार बढ़ती सफलता से विरोधी दल हताश और निराश हो गए हैं, जिसके चलते वे इस तरह की झूठी खबरें फैला रहे हैं। सरीन ने यह भी बताया कि सुनील जाखड़ अभी भी पंजाब BJPके प्रदेश अध्यक्ष हैं और उनके पद पर कोई परिवर्तन नहीं हुआ है।

हिमाचल मस्जिद विवाद: हनुमान मंदिर में जुटने की अपील

सरीन ने कहा, “जाखड़ के इस्तीफे की खबर पूरी तरह से निराधार है। यह केवल एक दुष्प्रचार का हिस्सा है, जिसे विपक्षी दल अपने राजनीतिक फायदे के लिए फैलाना चाहते हैं।” उन्होंने BJP के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आग्रह किया कि वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और पार्टी की मजबूती को बनाए रखें।

सरीन ने यह भी उल्लेख किया कि BJP की नीति और कार्यप्रणाली से विपक्षी दलों में असंतोष और निराशा फैल रही है, जिससे वे इस तरह के झूठे दावे कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम अपने कार्यों के माध्यम से जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता बनाए रखेंगे और ऐसे झूठे आरोपों का सामना करेंगे।”

इस स्थिति में सुनील जाखड़ का नेतृत्व और उनकी भूमिका को महत्वपूर्ण बताया गया है। पार्टी के भीतर उनकी प्रतिष्ठा को लेकर कोई संदेह नहीं है, और पार्टी उनके नेतृत्व में आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

BJP नेताओं का कहना है कि पार्टी की नीति और कार्यशैली को देखकर ही लोग उनके प्रति आकर्षित हो रहे हैं, और इस प्रकार की अफवाहें केवल विरोधियों की हताशा को दर्शाती हैं। इसके साथ ही, पार्टी का एकजुट होना और अपने लक्ष्य के प्रति अग्रसर रहना भी जरूरी है।

Related Articles

Back to top button