Mumbai Rain: अंधेरी में खुले मेनहोल में गिरी महिला, BMC ने शुरू की जांच

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बुधवार की शाम से तेज बारिश ने जनजीवन को बेहाल कर दिया है। इस भारी वर्षा का एक दुखद परिणाम यह रहा कि एक महिला की जान चली गई।

मुंबई में बारिश के दौरान महिला की मौत: बीएमसी ने जांच के आदेश दिए

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बुधवार की शाम से तेज बारिश ने जनजीवन को बेहाल कर दिया है। इस भारी वर्षा का एक दुखद परिणाम यह रहा कि एक महिला की जान चली गई। घटना अंधेरी इलाके की है, जहां विमल अनिल गायकवाड़ नाम की 45 वर्षीय महिला खुले मेनहोल में गिर गई।

मेनहोल में गिरने की घटना

विमल गायकवाड़ बारिश और जलभराव के कारण एक खुले मेनहोल में गिर गईं। eyewitnesses के अनुसार, महिला मेनहोल में गिरने के बाद लगभग 100 मीटर तक बह गई। घटना की सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू किया गया, जिसमें एक घंटे का सर्च ऑपरेशन चलाया गया। अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने काफी मेहनत के बाद विमल को मेनहोल से बाहर निकाला।

अस्पताल में हुई मौत

महिला को तुरंत कपूर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने इलाके में रह रहे लोगों में भय और असुरक्षा की भावना पैदा कर दी है, खासकर जब से शहर में लगातार बारिश हो रही है और जलभराव की समस्या बढ़ गई है।

बीएमसी की प्रतिक्रिया

महिला की दुखद मौत के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दिए हैं। बीएमसी ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि उप नगर आयुक्त (जोन 3) देवीदास क्षीरसागर की अध्यक्षता में एक तीन सदस्यीय समिति गठित की गई है। यह समिति तीन दिनों के भीतर घटना पर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

बीएमसी का कहना है कि बारिश के कारण मेनहोल्स का खुला रहना और जलभराव की समस्या को लेकर वे पहले से ही जागरूक हैं और इस घटना की जांच के माध्यम से उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button