GunShots : Kamala Harris की यात्रा से पहले एरिज़ोना के टेम्पे में डेमोक्रेटिक Campaign ऑफिस पर गोलीबारी

टेम्पे का कार्यालय कमला हैरिस के अभियान के तहत एरिज़ोना में 18 फील्ड ऑफिस में से एक है।

टेम्पे: डेमोक्रेटिक पार्टी कैंपेन ऑफिस पर गोलीबारी

एरिज़ोना के फीनिक्स उपनगर में डेमोक्रेटिक पार्टी के एक कैंपेन ऑफिस पर गोलीबारी की घटना हुई है, जिससे संपत्ति को नुकसान पहुंचा है, लेकिन किसी भी प्रकार की चोट की जानकारी नहीं मिली है। टेम्पे पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार की सुबह तब सामने आई जब नुकसान की जांच की गई।

यह घटना उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की एरिज़ोना में होने वाली यात्रा से कुछ दिन पहले हुई है, जो उनके राष्ट्रपति अभियान का हिस्सा है। इस गोलीबारी ने उस स्थान की सुरक्षा को लेकर चिंताओं को बढ़ा दिया है जहां डेमोक्रेटिक पार्टी के कार्यकर्ता काम करते हैं।

टेम्पे पुलिस विभाग के सार्वजनिक सूचना अधिकारी, सार्जेंट रयान कुक ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “दौरान रात कोई भी व्यक्ति अंदर नहीं था, लेकिन इस घटना ने उस भवन में काम करने वाले लोगों और आस-पास के लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं।” उन्होंने इसे एक संपत्ति अपराध के रूप में वर्गीकृत किया है।

इस घटना ने न केवल स्थानीय समुदाय में चिंता पैदा की है, बल्कि यह भी दिखाया है कि राजनीतिक अभियान के दौरान सुरक्षा का मुद्दा कितना महत्वपूर्ण है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक कार्यालयों की सुरक्षा को लेकर सावधानी बरतने की आवश्यकता बढ़ गई है। अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं ताकि ऐसे घटनाओं को भविष्य में रोका जा सके।

Related Articles

Back to top button