IND vs BAN 2nd Test: कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, बांग्लादेश का क्लीन स्वीप करने को उत्सुक मेज़बान टीम

अब, श्रृंखला का दूसरा टेस्ट कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसका इंतजार सभी को है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम इस समय भारत के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है। पहले टेस्ट को भारतीय टीम ने चेन्नई में 280 रन से जीतकर अपने नाम किया था, जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। अब, श्रृंखला का दूसरा टेस्ट कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसका इंतजार सभी को है।

इस टेस्ट के लिए टीम के कुछ प्रमुख खिलाड़ी कानपुर पहुंच चुके हैं। हेड कोच गौतम गंभीर, पूर्व कप्तान विराट कोहली, और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार को शहर में पहुंचे। इन खिलाड़ियों का आगमन स्थानीय प्रशंसकों में उत्साह पैदा कर रहा है, जो भारतीय टीम की बांग्लादेश के खिलाफ क्लीन स्वीप की उम्मीद कर रहे हैं।

कानपुर में पहुंचने के बाद, खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। टीम प्रबंधन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की है, ताकि खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की बाधा का सामना न करना पड़े। भारतीय टीम का उद्देश्य इस टेस्ट में भी अपनी बेहतरीन फॉर्म को जारी रखना है और बांग्लादेश को हराकर सीरीज 2-0 से जीतना है।

प्रशंसकों की नजरें इस मैच पर होंगी, क्योंकि भारतीय टीम ने पिछले टेस्ट में जो प्रदर्शन किया, उससे उम्मीदें बढ़ गई हैं। विराट कोहली और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की फॉर्म भी टीम के लिए महत्वपूर्ण होगी। अब देखना है कि कानपुर में यह मुकाबला किस दिशा में जाता है और क्या भारत अपनी जीत की लय को बनाए रख पाएगा।

Related Articles

Back to top button