Haryana Elections : ‘कांग्रेस दो जीभ वाला सांप’, राहुल गांधी के आरक्षण बयान पर बीजेपी नेता का हमला

हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं, और चुनावी माहौल गर्म होता जा रहा है।

हरियाणा चुनाव: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं, और चुनावी माहौल गर्म होता जा रहा है। इस बीच, भाजपा के नेता और राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। जांगड़ा ने कांग्रेस को “दो जीभ वाला सांप” करार देते हुए कहा कि पार्टी के नेता देश में एक बात कहते हैं और विदेशों में जाकर कुछ और बोलते हैं।

रामचंद्र जांगड़ा ने विशेष रूप से राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी। राहुल गांधी ने आरक्षण के मुद्दे पर टिप्पणी की थी, जिसे जांगड़ा ने बचकानी हरकत करार दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें कोई जिम्मेदार नेता नहीं कर सकता, और राहुल गांधी को अपनी ज़िम्मेदारियों को समझना चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस की यह नीति दर्शाती है कि वे अपने राजनीतिक लाभ के लिए कैसे बयान बदलते हैं। उन्होंने यह भी जोड़ा कि ऐसे नेताओं पर विश्वास नहीं किया जा सकता, जो अपनी बातों में स्थिरता नहीं रखते।

जांगड़ा ने मतदाताओं से अपील की कि वे ऐसे नेताओं को पहचानें और चुनाव में एकजुट होकर भाजपा का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल विकास और पारदर्शिता की राजनीति करती है, जबकि कांग्रेस की नीति हमेशा से ही भ्रमित करने वाली रही है।

इस चुनावी जंग में भाजपा और कांग्रेस के बीच शब्दों की कड़ी टकरार आगे भी जारी रहने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button