‘अगर केजरीवाल अगले चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बने, तो…’ : आतिशी ने क्या कहा?

आतिशी ने यह स्पष्ट किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) का लक्ष्य जनता के मुद्दों को हल करना और विकास की राह पर आगे बढ़ना है।

दिल्ली की संभावित मुख्यमंत्री आतिशी ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने 5 किलोवाट के बिजली कनेक्शन की कीमत 118% बढ़ाकर 7967 रुपये से 17365 रुपये कर दी है। इसके साथ ही, 1 किलोवाट के कनेक्शन के लिए 250% की वृद्धि की गई है। आतिशी का यह बयान इस बात को दर्शाता है कि भाजपा सरकार की नीतियाँ जनता के हित में नहीं हैं।

आतिशी ने कहा कि यह वृद्धि सीधे-सीधे आम जनता पर बोझ डाल रही है, खासकर उन लोगों पर जो पहले से ही महंगाई और अन्य आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि यही भाजपा सरकार इस गर्मी में 8 घंटे तक बिजली कटौती कर चुकी है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

उनका कहना है कि ऐसी नीतियाँ केवल सरकार की अक्षमता को उजागर करती हैं और यह बताती हैं कि भाजपा ने जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को नजरअंदाज किया है। आतिशी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से लोगों की भलाई के लिए काम करती रही है और बिजली की सस्ती दरों के लिए प्रतिबद्ध है।

इस प्रकार, आतिशी ने भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए एक बार फिर से चुनावी मुद्दों को उजागर किया है, जिससे अगले चुनाव में राजनीतिक चर्चा और भी गरमाएगी।

Related Articles

Back to top button