“इंडिया ए ने इंडिया डी पर 222 रन की बढ़त बनाई”

दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे दिन, इंडिया ए ने अपनी दूसरी पारी में 115/1 का स्कोर बनाया। इस प्रकार, उनकी कुल बढ़त 222 रन हो गई।

शुक्रवार को दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे राउंड के दूसरे दिन, स्टंप्स तक इंडिया ए ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 115 रन बना लिए हैं। इस स्थिति में, इंडिया ए की कुल बढ़त 222 रन हो गई है। ओपनर प्रथम सिंह 59 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं, जबकि कप्तान मयंक अग्रवाल 56 रन के स्कोर पर श्रेयस अय्यर के हाथों आउट हो गए।

इससे पहले, दिन की शुरुआत में, इंडिया ए ने इंडिया डी को 183 रन पर ऑलआउट कर दिया था। इंडिया डी की तरफ से सबसे ज्यादा रन देवदत्त पडिक्कल ने बनाए, जिन्होंने 92 रन की शानदार पारी खेली। इंडिया ए के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें खलील अहमद और आकिब खान ने 3-3 विकेट लेकर विपक्षी टीम को प्रभावी तरीके से नकारा।

इस मुकाबले में इंडिया ए की गेंदबाजी ने पूरी तरह से अपने मंसूबे को साबित किया। खलील अहमद और आकिब खान की तेज और सटीक गेंदबाजी ने इंडिया डी की बल्लेबाजी को बिखेर दिया, जिससे उनकी टीम 183 रन पर सिमट गई। इसके बाद, इंडिया ए की बल्लेबाजी ने भी अच्छी शुरुआत की और एक मजबूत स्थिति में पहुंची है, जिससे उनकी कुल बढ़त महत्वपूर्ण रूप से बढ़ गई है।

इस मैच के अगले दिन, इंडिया ए की नजरें अपनी बढ़त को और मजबूत करने और इंडिया डी को पूरी तरह से दबाने पर होंगी। दूसरी पारी में 115 रन के स्कोर पर एक विकेट खोकर, इंडिया ए ने एक मजबूत स्थिति में रहते हुए मैच में अपनी पकड़ बनाए रखी है।

Related Articles

Back to top button