“दीपिका की माँ और बहन ने बेटी के जन्म पर की मुलाकात”

रणवीर ने हाल ही में पितृत्व अवकाश लिया है। दीपिका और रणवीर दोनों ही इस दिवाली रिलीज़ होने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगे।

रणवीर ने हाल ही में पितृत्व अवकाश लिया है। दीपिका और रणवीर दोनों ही इस दिवाली रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, और टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ दीपिका और रणवीर भी नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में 8 सितंबर को पैदा हुई एक बच्ची के गौरवान्वित माता-पिता बने। अपने-अपने आईजी हैंडल पर, इस खुश जोड़े ने बस एक घोषणा पोस्ट की, जिसमें कहा गया, “वेलकम बेबी गर्ल”।अब दीपिका की मां और बहन उनसे मिलने उनके घर पहुंचीं। उनकी कार को दीपिका और रणवीर की बिल्डिंग के अंदर जाते देखा गया।इससे पहले रणवीर की बहन रितिका भवनानी अस्पताल में दंपति से मिलने पहुंचीं।

पिछले सप्ताह, होने वाले माता-पिता को अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर जाते हुए देखा गया था।इस जोड़े ने अपने पारंपरिक परिधान पहने हुए थे और उनके साथ उनके परिवार भी थे। रणवीर और दीपिका को मंदिर में श्रद्धा प्रकट करने के लिए नंगे पैर मंदिर की ओर जाते देखा गया।

Related Articles

Back to top button