भारतीय रेलवे ने विनेश फोगाट का इस्तीफा मंजूर किया

जिन्होंने हाल ही में एक पत्र के माध्यम से रेलवे की नौकरी से इस्तीफा देने की इच्छा जताई थी।

भारतीय रेलवे ने विनेश फोगाट का इस्तीफा स्वीकार किया

भारतीय रेलवे ने टोक्यो ओलंपिक्स की कांस्य पदक विजेता पहलवान विनेश फोगाट के इस्तीफे को मंजूर कर लिया है। यह कदम भारतीय रेलवे द्वारा पहलवान के अनुरोध पर उठाया गया है, जिन्होंने हाल ही में एक पत्र के माध्यम से रेलवे की नौकरी से इस्तीफा देने की इच्छा जताई थी।

विनेश फोगाट ने भारतीय रेलवे में नौकरी के साथ-साथ अपनी पहलवानी की यात्रा को भी जारी रखा था। लेकिन हाल ही में उन्होंने रेलवे में अपनी नौकरी से इस्तीफा देने का फैसला किया, ताकि वह अपने खेल पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर सकें। विनेश ने इस फैसले के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें अपने खेल में सुधार के लिए पूरी तरह से समर्पित होने की जरूरत है और इसके लिए उन्होंने नौकरी छोड़ने का निर्णय लिया।

भारतीय रेलवे ने विनेश के इस्तीफे को स्वीकार करते हुए आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनके इस्तीफे को मंजूर कर लिया गया है और उनकी सेवाओं को समाप्त कर दिया गया है। रेलवे ने विनेश की खेल में उपलब्धियों की सराहना की और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।

विनेश फोगाट की ओलंपिक खेलों की झलकियाँ, रेलवे की ओर से दिए गए इस्तीफा मंजूरी पत्र के दृश्य

 विनेश फोगाट:
“मेरे खेल और प्रशिक्षण पर पूरा ध्यान देने के लिए मैंने रेलवे की नौकरी से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है। मैं भारतीय रेलवे और सभी सहयोगियों का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मेरे करियर में योगदान दिया।”

 रेलवे अधिकारी:
“विनेश फोगाट ने भारतीय रेलवे में अपनी सेवाएं दी हैं और हम उनकी उपलब्धियों पर गर्व करते हैं। हमने उनके इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं।”

भारतीय रेलवे ने विनेश फोगाट के इस्तीफे को मंजूर कर लिया है, और अब वह पूरी तरह से अपनी पहलवानी की यात्रा पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगी। इस निर्णय ने यह स्पष्ट कर दिया है कि खेल और व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के बीच संतुलन बनाए रखना कितना महत्वपूर्ण है। विनेश के भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए हम सभी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और उनकी खेल यात्रा में सफलता की कामना करते हैं।

Related Articles

Back to top button