नर्तकियों के अपहरण में फरार बदमाशों की मुठभेड़ में गिरफ्तारी

पडरौना में नर्तकियों के अपहरणकांड में फरार बदमाशों की मुठभेड़ में गिरफ्तारी

पडरौना में नर्तकियों के अपहरणकांड में फरार बदमाशों की मुठभेड़ में गिरफ्तारी

हाल ही में दो नर्तकियों के अपहरणकांड ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी थी। बीती रात को गन प्वाइंट पर दोनों नर्तकियों का अपहरण किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की। इस अपहरणकांड में पहले ही छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका था, और अब फरार चल रहे दो वांछित बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपहरणकांड में शामिल इन बदमाशों की पहचान निसार और मुकेश के रूप में की गई है। दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। इन दोनों पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस ने इस ऑपरेशन के तहत तीन विदेशी असलहे और दो फॉर्च्यूनर गाड़ियों को भी बरामद किया है। यह कार्रवाई पडरौना, रामकोला और कप्तानगंज क्षेत्र की साइबर और स्वाट टीमों की संयुक्त कार्यवाही का परिणाम है। मुठभेड़ रामकोला थाने के परोरहा नहर के पास हुई, जहां पुलिस की टीम ने सटीक जानकारी और त्वरित कार्रवाई के आधार पर इन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

मुठभेड़ स्थल पर पुलिस की कार्रवाई, गिरफ्तार किए गए बदमाशों की हालत

 पुलिस अधिकारी:

“हमने इस गंभीर मामले में तेजी से कार्रवाई की और अपहरणकांड में शामिल फरार बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। हम इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं।”

इस मुठभेड़ ने अपहरणकांड में शामिल अपराधियों के खिलाफ पुलिस की तत्परता और सख्त कार्रवाई को उजागर किया है। स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस कार्यवाही की सराहना की है और उम्मीद जताई है कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सकेगी।

Related Articles

Back to top button