“एटा में सड़क किनारे घायल ऑटो चालक मिला, लुटेरों पर शक: पुलिस जांच में जुटी”

"एटा में सड़क किनारे घायल ऑटो चालक मिला, परिजनों का आरोप लुटेरों पर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और लुटेरों की तलाश में जुटी है।"

एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गाँव रारपट्टी के पास शुक्रवार देर रात एक ऑटो चालक घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने सुबह उस घायल युवक को देखा और तुरंत सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस ने घायल ऑटो चालक को प्राथमिक चिकित्सा के बाद एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है।

घायल युवक की पहचान के बाद पता चला कि वह ऑटो चालक है और उसका नाम रवि कुमार है। परिजनों के अनुसार, रवि कुमार को अज्ञात लुटेरों ने हमला कर उसका ऑटो, दो मोबाइल फोन और कुछ नगदी लूट ली। लुटेरों के हमले के बाद रवि कुमार को सड़क किनारे फेंक दिया गया था।

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत जुटाए और आसपास के इलाके में लुटेरों की तलाश के लिए छानबीन की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लूटपाट की इस घटना के पीछे कौन लोग हो सकते हैं, इसका पता लगाने के लिए कई पहलुओं पर जांच की जा रही है।

रवि कुमार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, और उसके परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की ओर से अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। परिवार के सदस्य और स्थानीय लोग चाहते हैं कि लुटेरों को जल्द पकड़ा जाए और रवि कुमार को न्याय मिले।

पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और जल्द ही इस वारदात का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल, रवि कुमार की चिकित्सा और उसकी हालत पर ध्यान दिया जा रहा है, और उसकी पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद की जा रही है।

Related Articles

Back to top button