संसद में ड्रग्स लेकर बोलते हैं राहुल गांधी … : कंगना राणावत

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर एक विवादास्पद दावा किया है। कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि राहुल गांधी ड्रग्स का सेवन करते हैं

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर एक विवादास्पद दावा किया है। कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि राहुल गांधी ड्रग्स का सेवन करते हैं और उनका टेस्ट करवाना चाहिए। यह टिप्पणी कंगना ने राहुल गांधी के संसद में दिए गए एक बयान के जवाब में की, जिसमें उन्होंने शिव बारात का जिक्र किया था।

कंगना ने कहा कि भारत में लोकतंत्र है और प्रधानमंत्री को लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाता है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या लिंग, उम्र, जाति और वर्ग के आधार पर प्रधानमंत्री चुना जाना चाहिए? उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी इस तरह की बातें करके संविधान का अपमान कर रहे हैं और लोकतंत्र को ठेस पहुंचा रहे हैं।

कंगना ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि संसद में राहुल गांधी का व्यवहार ऐसा था जैसे वह किसी कॉमेडी शो में हो। उन्होंने राहुल गांधी के शिवजी की बारात और चक्रव्यूह वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे बयान एक गंभीर मंच पर नहीं दिए जाने चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के व्यवहार को देखकर उन्हें लगा कि उनका ड्रग्स टेस्ट होना चाहिए, क्योंकि उनका व्यवहार असामान्य लग रहा था।

दरअसल, राहुल गांधी ने संसद में बजट पर चर्चा के दौरान महाभारत का जिक्र करते हुए कहा था कि अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाकर मारा गया था और उसी तरह से आज के समय में किसानों और युवाओं को चक्रव्यूह में फंसाया जा रहा है। कंगना ने उनके इस बयान को लेकर उन पर हमला किया और कहा कि राहुल गांधी संसद में जो कह रहे हैं, वह संविधान और लोकतंत्र का अपमान है।

Related Articles

Back to top button