“ऑफर जारी रहेगा…अंदर ही अंदर खुश हैं,” अखिलेश यादव ने फिर दिया केशव प्रसाद मौर्य को प्रस्ताव

इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव ने एक बार फिर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को ऑफर दिया है।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस समय भारी हलचल मची हुई है, और लगातार खबरें आ रही हैं कि कुछ बड़ा होने वाला है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव ने एक बार फिर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को ऑफर दिया है। अखिलेश ने कहा कि उनके लिए यह ऑफर जारी रहेगा।

एबीपी न्यूज़ शिखर सम्मेलन में जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि बीजेपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की उन्हें बहुत चिंता रहती है, तो उन्होंने जवाब दिया कि केशव प्रसाद मौर्य को लेकर उनका ऑफर जारी रहेगा। अखिलेश ने कहा कि केशव अपने ड्रॉइंग रूम में बैठकर खुश होते हैं कि कोई तो उनकी मदद कर रहा है। एक बार फिर से अखिलेश यादव के इस ऑफर ने यूपी की राजनीति में गर्मी बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को ऑफर दिया हो। हाल ही में अखिलेश ने कहा था, “मानसून ऑफर- सौ लाओ, सरकार बनाओ!” अखिलेश कई बार केशव प्रसाद मौर्य से कह चुके हैं कि वे अपने साथ 100 विधायक लाएं और सरकार बना लें।

इस बीच, अखिलेश यादव के मानसून ऑफर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रतिक्रिया दी थी। मौर्य ने कहा था कि 2027 में जनता और कार्यकर्ता मानसून ऑफर को 47 पर समेटेंगे। एक डूबता जहाज और समाप्त होने वाला दल, जिसका वर्तमान और भविष्य खतरे में है, वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है, परंतु उन्हें पूरा नहीं कर सकता। 2027 में 2017 को दोहराते हुए फिर से कमल की सरकार बनेगी।

Related Articles

Back to top button