शुभेंदु अधिकारी का नया नारा: “अब सिर्फ अपनों का साथ, सबका विकास नहीं”

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने हाल ही में एक विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी के 'सबका साथ, सबका विकास' नारे को बदलने की आवश्यकता बताई।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने हाल ही में एक विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ नारे को बदलने की आवश्यकता बताई। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि हमें सबका साथ, सबके विकास की बात करने की जरूरत नहीं है, बल्कि हमें यह तय करना चाहिए कि जो हमारे साथ है, हम केवल उसी का साथ दें। उन्होंने अपने बयान में जोर देते हुए कहा, “हम जीतेंगे और हिंदुओं को बचाएंगे।”

शुभेंदु अधिकारी ने एक कार्यक्रम में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते हुए ‘सबका साथ, सबका विकास’ नारे को बंद करने की बात कही। उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चे को भी बंद करने की बात कही और कहा कि हम संविधान को बचाएंगे। बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने उपचुनाव में बीजेपी की हार के कारण भी बताए। उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव में हजारों लोग अपना वोट नहीं डाल सके और लोकसभा चुनाव में लाखों हिंदुओं को वोट डालने नहीं दिया गया।

शुभेंदु अधिकारी के इस बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी बंगाल में हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की दिशा में काम करने की सोच रही है। बंगाल बीजेपी का मानना है कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर टीएमसी को वोट दिया, जबकि हिंदू वोटर अलग-अलग पार्टियों में बंट गए।

इस मौके पर शुभेंदु अधिकारी ने एक पोर्टल भी लॉन्च किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “जैसा मैंने वादा किया था, मैंने एक पोर्टल लॉन्च किया है, जहां वे मतदाता अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे जिन्हें वोट नहीं डालने दिया गया। ऐसे लोगों की गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जाएगा।”

Related Articles

Back to top button