ज़िम्बाब्वे की वाइल्डलाइफ का लुत्फ उठाने निकले भारतीय क्रिकेटर्स, फैंस ने किया मज़ाक – “गार्डन में घूमने वाले…”

भारत की युवा क्रिकेट टीम इस समय ज़िम्बाब्वे दौरे पर है, जहां वे पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रहे हैं। सीरीज़ के पहले दो मुकाबले खेले जा चुके हैं

भारत की युवा क्रिकेट टीम इस समय ज़िम्बाब्वे दौरे पर है, जहां वे पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रहे हैं। सीरीज़ के पहले दो मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिनमें से प्रत्येक टीम ने एक-एक मैच जीता है, और सीरीज़ फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। तीसरा मुकाबला 10 जुलाई, बुधवार को खेला जाएगा। मैच से पहले, टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ज़िम्बाब्वे की वाइल्डलाइफ देखने के लिए निकले। खिलाड़ियों ने अपनी वाइल्डलाइफ यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जिन पर फैंस ने उन्हें गार्डन में न घूमने की मज़ेदार हिदायतें दीं।

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वे रवि बिश्नोई, अभिषेक शर्मा, आवेश खान और कप्तान शुभमन गिल के साथ दिखाई दिए। खलील ने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया, “बहुत अच्छा वक़्त गुज़रा।” इन तस्वीरों पर फैंस ने मज़ेदार कमेंट्स किए, जैसे “गार्डन में घूमने वाले बंदे” और “गार्डन में मना किया तो जू चले गए।”

खलील अहमद को ज़िम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, जिसमें वह कोई विकेट नहीं ले सके थे। इसके बाद दूसरे मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा और उनकी जगह बल्लेबाज साई सुदर्शन को शामिल किया गया।

सीरीज़ का पहला मुकाबला भारतीय टीम 06 जुलाई को 13 रनों से हार गई थी। ज़िम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 115 रन बनाए थे, और टीम इंडिया 19.5 ओवर में 102 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। हालांकि, दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 रनों से जीत हासिल की थी। अब तीसरा मुकाबला 10 जुलाई को खेला जाएगा, जिसमें दोनों टीमें बढ़त हासिल करने की कोशिश करेंगे।

Related Articles

Back to top button