करण जौहर के सामने यश और रूही के सवाल: मां के बारे में पूछते हैं ये बातें, फिल्ममेकर ने किया खुलासा

फिल्ममेकर करण जौहर साल 2017 में सरोगेसी के जरिए पिता बने थे और वह एक सिंगल पेरेंट हैं। करण की मां हीरू जौहर उनके जुड़वा बच्चों के लिए मां का रोल निभाती हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर साल 2017 में सरोगेसी के जरिए पिता बने थे और वह एक सिंगल पेरेंट हैं। करण की मां हीरू जौहर उनके जुड़वा बच्चों के लिए मां का रोल निभाती हैं। करण के बच्चे, यश और रूही, उनके जैसे ही मस्तमौला हैं। करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनमें कभी उनके बच्चे मस्ती करते नजर आते हैं तो कभी अपने ही पिता को रोस्ट करते हैं। अब जब करण के बच्चे बड़े हो रहे हैं, तो वे अपनी मां के बारे में सवाल पूछने लगे हैं।

करण जौहर का बच्चों के सवालों पर विचार

हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि यश और रूही अब समझने लगे हैं कि हीरू जौहर उनकी मां नहीं, बल्कि दादी हैं। करण ने कहा कि वह अपने बच्चों के सवालों का सही जवाब देने में असमर्थ महसूस कर रहे हैं।

जन्म का सवाल

करण ने फेय डिसूजा से खास बातचीत में बताया कि वह अपने बच्चों को कैसे मैनेज कर रहे हैं। करण ने कहा, “यह एक मॉर्डन फैमिली है और असामान्य परिस्थितियां हैं। मेरे बच्चे अब पूछने लगे हैं कि उन्होंने किसके पेट से जन्म लिया है। लेकिन सच में, मम्मा दादी हैं, मम्मा नहीं। मैं इस तरह की सिचुएशन से कैसे डील करूं, इसे समझने के लिए स्कूल काउंसलर के पास जा रहा हूं। पेरेंट्स होना कभी आसान नहीं होता है।”

Related Articles

Back to top button